शादीशुदा अमिताभ संग रिश्ते पर जमकर बोली रेखा

बॉलीवुड चीज़ सदाबहार अभिनेत्री रेखा अपने फिल्मी सफर के दौरान यूं तो फिल्मों के साथ हमेशा ईमानदारी के साथ किरदारों को निभाती नजर आई जिन फिल्मों में रेखा की आदायगी देखने को मिली हुस्न और अदायगी की नजाकत के साथ अपने किरदार को ईमानदारी से निभाकर रेखा ने हर किसी को अपना बनाया लेकिन इस असल जिंदगी में अपनों के लिए तरसती रहीं रेखा.

गोविंदा ने राजनीतिक रैली में किया डांस, फैंस ने दिए दुखद कमेंट

जिन्हें भी उन्होंने अपना माना उन्होंने ऐसे छोड़ा रेखा का साथ की हद से ज्यादा रेखा का टूटा दिल और अपनो की खोज में रेखा ने फिर कदम बढ़ाना ही छोड़ दिया शादी के साल भर के अंदर ही साल भी नहीं लगा पति को खो दिया इससे पहले प्यार को खोया अपने जीवन में माँ बाप को खोया भाई बहनों के पालन पोषण के लिए छोटी उम्र में बॉलीवुड में ही करियर की शुरुआत कर दी.

जया ने अमिताभ के साथ शादी के खोले राज, खुद जया बच्चन तोड़ी चुप्पी

आर्थिक तंगी से गुजरी बॉलीवुड में दस्तक हुई रेखा ने 15 की उम्र में एक्टर की जिस तरह की जिल्लत सही रेखा की जिंदगी में ऐसे कई रंग है जो कि काफी ज्यादा उनकी जिंदगी को बेरंग कर देते थे खैर यहाँ हम आपको फिर बताने जा रहे हैं जिस एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ रेखा के रिश्ते सगी बहनों जैसे थे उस विटीरियन एक्ट्रेस या के साथ पर रेखा का रिश्ता ऐसे ही दुश्मनों के जैसा बदल गया.

Rekha spoke fiercely on her relationship with married Amitabh
Rekha spoke fiercely on her relationship with married Amitabh

कि ये दोनों एक दूसरे से नजरें मिलाना तो दूर एक दूसरे का आमना सामना करना पसंद नहीं करते हैं अगर मजबूरन सामने आते भी है तो फॉर्मैलिटीज़ इनके बीच अक्सर देखने को मिलती है लेकिन इसके बावजूद दूसरे के लिए मन में अब किसी तरह का गिला शिकवा नहीं रखती है और ना ही जड़ा जी हाँ हम बात कर रहे हैं एक ऐसे इंटरव्यू के बारे में.

पोती की उम्र की एक्ट्रेस संग सलमान खान करेंगे रोमांस

जिसमें रेखा ने महानायक अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी जया के बारे में खुलकर अपने मन की भावनाओं को व्यक्त किया था बात है सिमी गरेवाल के साथ रेखा के उस में वार्तालाप की जिसमें हर सवालों का बेझिझक शानदार जवाब दिया होनहार इसे अपने दिल के जज्बातों को लेकर सख्त सामने सबको हैरान किया और रेखा का ये वही इंटरव्यू है जिसके बाद से बच्चन परिवार ने उनसे दूरियां बना ली है.

वो इंटरव्यू जिसके बाद जया अमिताभ रेखा से काफी दूर रहने लगे वैसे तो सिलसिला एक ऐसी फ़िल्म है जिसके बाद से ही स्क्रीन शेयर ना तो अमिताभ रेखा जया ने कभी किया ना ही स्टेज पर एक साथ कभी हंसते मुस्कुराते एक दूसरे से मिलते नजर आए लेकिन इसके अलावा रेखा का के लिए प्यार का इजहार करना शादीशुदा के लिए अपने दिल में फीलिंग्स को रखना लेकिन दबाकर नहीं खुलेआम इजहार करना जया के दिल को काफी ठेस पहुंचा गया.

प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका संग तलाक़ पर रणवीर सिंह ने दिया जवाब

रेखा ने एक बार सेमी गरेवाल के चैट शो में कहा था बिल्कुल डम्ब क्वेश्चन है ये करना कि अमिताभ से वो प्यार करती है या नहीं शायद इस दुनिया में कोई ऐसा शख्स नहीं होगा जिसे अमिताभ से प्यार ना हो चाहे तो कोई ऐसी महिला ना हो बच्चा न हो जो अमिताभ का दीवाना हो उनके लिए पैच्नेट ना हो डिस्प्रेटली उनसे प्यार न करता हो क्या मैं अकेली हूँ.

क्या मुझे इनकार करना चाहिए कि अमिताभ से मैं प्यार नहीं करती ऑफ कोर्स मैं अमिताभ से प्यार करती हूँ दुनिया भर का प्यार आप ले लीजिये और कुछ और प्यार उसमें और ले लीजिए ऐसा प्यार मुझे अमिताभ बच्चन से है ये कहना है रेखा का, रेखा ने ना सिर्फ अमिताभ की तारीफ की अमिताभ के लिए अपने अंदर की भावनाओं को प्रकट किया.

अब्दु रोज़िक 7 जुलाई को दुबई में इस भाग्यशाली लड़की से करेंगे शादी

बल्कि जया बच्चन की समझदारी उनके दिल के अंदर जज्बात उनकी ताकत और उनके क्लास उनके स्टाइल उनकी सोच की तारीफ की रेखा ने जया बच्चन की मेच्युरिटी स्ट्रेंथ के बारे में तारीफ करते हुए उन्हें डिस्क्राइब किया जी हाँ आत्मसम्मान के साथ रहने वाली एक ऐसी महिला हैं जया जो कि वाकई में जानती है किस तरह खुद को कहाँ कैसे डालना है.

रेखा ने जया बच्चन के लिए तब दीदी भाई जैसे शब्द का प्रयोग किया उन्होंने कहा की अमिताभ से जया की शादी से पहले ही वो मेरी दीदी भाई हुआ करते थे हम सेम ही बिल्डिंग में रहा करते थे वो और भी ज्यादा समझदार हो गई है और भी ज्यादा हमारे बीच नजदीकियां बढ़ गई है हम सेम बिल्डिंग में रहते थे हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता था वो मेरी दीदी भाई हुआ करती थी.

ससुराल वालों के बर्ताव पर पहली बार बोली माधुरी दीक्षित

कुछ भी हो जाए चाहे अब हमारे बीच बातें कम होती हो हम उस तरह ना मिलते हों हमारे बीच बातों का कोई कारण ना होता हो कोई भी इस हक को मुझसे नहीं छीन सकता कि मैं उन्हें दीदी भाई मैं कहूं जो यहाँ वो मेरी दीदी भाई है और हमेशा रहेंगी ये था रेखा का कहना जया बच्चन के बारे में आपको बता दें कि जया और रेखा के बीच तब तक बातें नहीं बिगड़ी थी.

लेकिन जिस तरह से रेखा के इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद बच्चन परिवार ने अपने घर पर होने वाली हर पार्टी में बॉलीवुड के हर बड़े को शामिल किया लेकिन एक्ट्रेस रेखा उस पार्टी का हिस्सा नहीं बनी जिस तरह नजरंदाज करने लगे रेखा को अमिताभ और जया बाकि बच्चन परिवार के सदस्य ने देखा को भरपूर दिया सम्मान चाहे अभिषेक हो या फिर ऐश्वर्या लेकिन अमिताभ और जया ज्यादातर रेखा से नज़रें चुराने का करते थे प्रयास.

ऐश्वर्या-अभिषेक ने दी बेहद बड़ी ख़ुशख़बरी

इससे रेखा के दिल को काफी ठेस पहुंची इससे रेखा ने वाकई में अमिताभ और जया की व्यवहार में आए बदलाव हो समझा वो इसलिए है क्योंकि रेखा के दिल में अमिताभ के लिए प्यार है अमिताभ और जया के इस तरह के रवैये से रेखा के दिल को ऐसा केस पहुंचा कि वाकई में एक बार स्टेज पर रेखा ने जाने अनजाने में ताना मारते हुए जया अमिताभ से ये कहा कि आप हमसे मिले और आपने मुँह से लिया.

हमसे नजरें मिलाने के बजाए नजरें चुरा लिया कैसा है आपका ये रवैया आपका हाल आप बयां करते हैं लोगों के बीच लेकिन क्या आपको पता है मेरी हालत आपसे भी बुरी है जी हाँ ये जया के लिए रेखा के शब्द थे लोगों ने ये समझा जी हाँ आपको बता दें यही कारण है कि अमिताभ जया और रेखा का रिश्ता वक्त के साथ और ज्यादा कड़वाहटों से भरा हो गया रेखा ने अमिताभ की बीवी संग रिश्ते पर कहा था.

अनन्या पांडे से ब्रेकअप के 2 दिन बाद आदित्य रॉय कपूर को हुआ सारा संग प्यार

की जया बच्चन बेचारी नहीं है वो कोई बेचारी नहीं है बेचारी खुद को दिखाती है लेकिन इस बार नहीं है इस तरह से जब रेखा ने कहा था जया वाकई में हैरान रहेंगी जया के लिए रेखा के मन में इस तरह की भावनाएँ वक्त के साथ आ गए थे जया और रेखा के बीच के संबंध में कहीं न कहीं दरार का कारण रेखा का बेबाक अंदाज में जया बच्चन के बारे में कड़वे शब्दों के साथ अपनी भावनाओं को प्रकट करना भी है.

रेखा ने जया के लिए अपनी बात रखी और कहा था कुछ ऐसा जिससे इनके रिश्ते वाकई में बुरे हो गए थे रेखा ने कहा था अमिताभ बच्चन से मिलने से पहले वो केवल जया बच्चन के पति के रूप में ही पहचानती थी लेकिन दीवार हिट होने के बाद जब वो उनसे मिली तो उन्हें देखती रह गई थी रेखा और अमिताभ ने पहली बार फ़िल्म दो अनजाने ने किया था काम अमिताभ को देखकर अपने डायलॉग से ही भूल गईं थीं रेखा.

अमिताभ-जया को ताने मारते हुए रेखा ने दोहराए ये दर्दभरे शब्द

और रेखा का यही रवैया जया के दिल को काफी ठेस पहुंचा गया था रेखा ने ये कहा था उन्हें नहीं लगता कि जया बेचारी है और इनसेक्युर है क्योंकि अमिताभ कभी उनका दामन नहीं छोड़ेंगे वो बिल्कुल सुरक्षित है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment