रेखा ने लौटाए अमिताभ बच्चन के तोहफ़े

महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया से कितना प्यार करते हैं कि कैसे उनके सम्मान के लिए अपनी पूर्व प्रेमिका रेखा से हमेशा के लिए उन्हें दूरियां बना लीं ये तो सबको पता है लेकिन ये आप जान लीजिये कि एक समय ऐसा था जब रेखा ने बहुत ही गंभीर खुलासा किया था कि अमिताभ ने उन्हें तोहफे में दो अंगूठियाँ दी थीं.

बहू ऐश्वर्या पर प्यार लुटाते अमिताभ पर ये बोली जया बच्चन

लेकिन उन तोहफों का रेखा ने क्या किया होगा जब रिश्ता ही नहीं रहा होगा लोगों के जेहन में सवाल ये था तो आपको बता दें दोनों के रिलेशन की किस्से ये जो कई बार आपने कई तरीके से सुने या पढ़े होंगे अमिताभ के साथ अपने रिश्ते को हर बार स्वीकार करने वाली रेखा ने ये बात भी बताया था कि अमिताभ ने रेखा को जो तोहफे दिए थे.

अस्पताल में जाँच के बाद भारती सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़

उन तोहफों को रेखा ने गुस्से में आकर अमिताभ को वापिस कर दिया था वो अमिताभ के गाल पर बड़ा तमाचे से कम नहीं था स्टारडस्ट मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रेखा ने बताया था जब उन्हें पता चला कि अमिताभ ने फिल्ममेकर्स से ये कहा कि वह उनके साथ फिल्मों में काम नहीं करेंगे तो इस बारे में उनसे कोई बात भी नहीं की.

Rekha returned Amitabh Bachchan's gifts
Rekha returned Amitabh Bachchan’s gifts

और ये सब बातें उन्हें दूसरों से सुनने को मिली तब उन्होंने उनसे इस बारे में पूछा तो कहा कि मैं कुछ नहीं कहूंगा मुझसे मत पूछो अमिताभ के इसी बिहेव्यर से तंग आकर रेखा ने अपने दिल को लगी चोट के कारण अमिताभ को मिल दे दी थी लौटा दी थी वो अंगूठियां जो अमिताभ ने उन्हें तोहफे में दिए थे एक्ट्रेस ने अमिताभ से अलग होने का फैसला तभी लिया था.

तीसरी बार दूल्हा बने धर्मेन्द्र, पत्नी को किया किस

जी हाँ वो अंगूठियां जो कभी नहीं उतरती थी रेखा अपने उंगलियों से उसे उन्होंने तुरंत लौट आया था बात आपको बता दें खूबसूरत फ़िल्म में काम कर रही थी वो अपने रोल के लिए खूब मेहनत की थी उन्होंने तब नोटिस किया होगा सबने कि फिल्म के आखिर में उन्होंने अंगूठियां नहीं पहनी क्योंकि वो अंगूठियां उन्होंने लौटा दी थी जिसे वह कभी नहीं उतारती थीं.

सोने के वक्त भी नहीं उतारती थी वो, उन दिनों जब वो अलग हुए तो उन्होंने हम दोनों अंगूठियों को वापस कर अपना दिल तोड़ने के बाद अमिताभ से सारे नाते खत्म कर लिए थे फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बुढ़ापे में पिता धर्मेंद्र की आदत से तंग आ चुके है सनी देओल

Leave a Comment