TMKOC फेम सोढ़ी के ग़ायब होने की खबर पर रील पत्नी जेनीफ़र ने तोड़ी चुप्पी

गुरुचरण सिंह जिन्होंने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया उनके मिसिंग होने की खबर से अब उनके को स्टार्स काफी दुखी और परेशान चिंतित भी हैं ऐसे में अब गोगी के बाद गुरु चरण सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी यानी की रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी ने मिसेज सोढ़ी ने जो कि जेनिफर मिस्त्री किरदार निभाती थीं.

जलसा छोड़ने के बाद ऐश्वर्या पर उठा सवाल, कहा “अभिषेक को भी छोड़ देगी”

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंशीवाल ने रिएक्ट किया है मिसेस रोशन सिंह सोढ़ी के तौर पर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर ने इस पूरे मामले पर रिएक्ट करते हुए क्या बताया है आइए हम आपको बताते हैं जी हाँ हम आपको बताना चाहेंगे वो यकीन नहीं कर पा रही है की रोशन सिंह सोढ़ी फेम गुरु चरण सिंह गायब हैं उन्हें कुछ हुआ होगा.

पाकिस्तानी कलाकारों के ख़ातिर मुमताज़ ने माँगी मदद की भीख, बैन हटवाने आई

ये वो सोचना ही नहीं चाहती हैं जी हाँ इस पूरे मामले पर उन्होंने अपनी तरफ से राय व्यक्त की और उनसे जब मीडिया वाले संपर्क करने की कोशिश कर बैठे तो उन्होंने इस मामले पर बताया की ये बहुत शॉकिंग हैं और बस उम्मीद कर रही हैं और दुआ कर रही हूँ की वो सुरक्षित हो और अच्छे से हो मैं बीएस दुआ कर रही हूँ कि कुछ मिसअन्डरस्टैन्डिंग हुई हो.

Reel wife Jennifer breaks silence on the news of TMKOC fame Sodhi's disappearance
Reel wife Jennifer breaks silence on the news of TMKOC fame Sodhi’s disappearance

और वो बिलकुल ठीक हो ये बहुत ही स्पिरिचुअल थे वो बहुत ही अच्छे इंसान थे जेनिफर मिस्त्री बंशीवाल ने अपनी तरफ से राय व्यक्त की और कहा कि वह काफी समय से गुरुचरण सिंह से कॉन्टैक्ट में नही थी लगभग 1 साल से कांग्रेचुलेटर मैसेज वो फरवरी में आखिरी बार उन्हें दे बैठे थे जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 4000 एपिसोड पूरे किए थे.

सलमान ख़ान को फँसा चुके है गिरफ़्तार हुए साहिल ख़ान, खोला ये भयानक राज

और उसके बाद हमने मैसेज में इतना बात नहीं की थी इसका उन्हें अफसोस भी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment