रवीना टंडन ने रणवीर को किया सेट से निकाला

0
Raveena Tandon throws Ranveer out of the set

Raveena Tandon throws Ranveer out of the set

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बार रणवीर सिंह को कैसे सेट बाहर निकाल दिया था ये किस्सा इस वक्त हो रहा है वायरल द कपिल शर्मा शो में रवीना ने ये खुलासा किया आखिर क्यों उन्होंने रणवीर सिंह को एक फ़िल्म के सेट से बाहर कर दिया था जी हाँ आपको हम बताने जा रहे हैं रवीना टंडन ने इस पर एक्सप्लेनेशन दी थी.

करिश्मा कपूर को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस हुई बुरी हरकत का शिकार

रवीना ने उस इंसिडेंट को याद करते हुए कहा जब उन्होंने रणवीर को कहा सेट बाहर जा रवीना टंडन ने ये बताया कि जिस तरह का डिस्कम्फर्ट उन्हें महसूस हुआ था वो रणवीर को वहाँ देखना नहीं चाहती थी रवीना ने कहा वो बहुत ही स्वीट है करण ये नहीं की वो बुरे है वो मेरे दोस्त हैं लेकिन उस समय मैं उनको जानती नहीं थी और हम लोग शूटिंग कर रहे थे.

अभी-अभी इस मशहूर एक्टर ने 27 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

रेन सॉन्ग था रेन सीक्वेंस स्टाइल तो वैसे भी सेट पर गेस्ट अलोव नहीं करते थे क्योकि उस समय थोडा इन्टीमेट सीन होते है वो थोड़ा एक डिस्कम्फर्ट होता है जी हाँ रवीना टंडन ने इसलिए सीधा रणवीर को सेट से बाहर कर दिया था उन्होंने कहा कि उस वक्त हुआ कुछ ऐसा कैमरामैन तो होते हैं ना.

Raveena Tandon throws Ranveer out of the set
Raveena Tandon throws Ranveer out of the set

कपिल शर्मा ने जब बोला कि कैमरामैन के सामने अनकंफर्टेबल नहीं होते आप तो रवीना ने कपिल को स्टॉप किया और ये कहा की जिस तरह का फेस रणवीर सिंह बनाते हैं उससे वो अन्कम्फरटेबल हो गयी थी जी हाँ यहाँ पर रवीना ने कहा एक मिनट आप एक बार क्लोजब लीजिये मैं जो जो बोलूं वैसे आप कीजिए.

सगे भाई बोनी कपूर और अनिल कपूर में हुआ भयानक झगड़ा

आप जरा कैमरा में ऐसे बैठिये थोड़ी जुबान निकालिए बाहर आंखें फेरिए जुबान और बाहर आनी चाहिए रणवीर का ये एक्स्प्रेशन था जी हाँ इस तरह से रणबीर की बेइज्जती रवीना टंडन ने की हाँ कपिल ने मजाक में कहा पाजी एक तो रवीना टंडन उस ऊपर से बारिश में भीग रही हो कोई भी हो.

उसका जुबान बाहर आ ही जाए रवीना टंडन ने ब्लश करते हुए कहा इस तरह के कॉंप्लिमेंट पर फिल्म कीमत की फिल्म की शूटिंग के दौरान व्यस्त थी वो फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *