नाराज़ ऐश्वर्या राय बच्चन के ग़ुस्से पर रानी मुखर्जी ने निकाली भड़ास

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस तरह अपनी जगह बनाई सब लोग ये जानना चाहते हैं कि ऐश्वर्या ने जिस तरह अपनी जिन्दगी में सफलता हासिल की और जिस तरह बाकी स्टार्स के बॉन्ड रहे क्यों लोगों के बीच ऐश्वर्या विवादों में भी उतनी ही रही कई बड़े ऐक्टर्स के साथ उनके विवादों से भरे रिश्ते रहे किन ऐक्ट्रेसेस के साथ ऐश्वर्या के विवादित रिश्ते की चर्चा हुई है.

तीसरी बार दूल्हा बने धर्मेन्द्र, पत्नी को किया किस

आइये हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी उन्हीं में से एक है जिनके साथ ऐश्वर्या कभी अपने जुगलबंदियों के लिए जानी जाती थी और आज वहीं ऐश्वर्या रानी के साथ रिफ्ट के लिए भी चर्चाओं में रहती है किसी जमाने में दोनों एक दूसरे से बेहद अच्छे दोस्त थे लेकिन दोनों अब एक दूसरे से बातचीत करने से भी बचती है.

अस्पताल में तड़पती भारती सिंह की हालत से जुड़ी नई रिपोर्ट आई सामने

कारण है एक शख्स जिनसे रहा है इनका गहरा कनेक्शन रानी मुखर्जी अभिषेक की रही हैं एक्स कहा जाता है लेकिन रानी ने उन्हें अपना हमेशा अच्छा दोस्त बताया दरअसल रानी ने ही एक बार इस बारे में बताया कि ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते में दिक्कत कहाँ सामने आईं शाहरुख और रानी ने फ़िल्म चलते चलते किया आपको पता है.

Rani Mukherjee expressed her anger on the anger of angry Aishwarya Rai Bachchan
Rani Mukherjee expressed her anger on the anger of angry Aishwarya Rai Bachchan

इस फ़िल्म के लिए ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था सलमान ने ऐसा तमाशा किया कि मेकर्स को फिल्म से ऐश्वर्या को बाहर करना पड़ा था फिर रानी की झोली में आकर ये फिल्म गिरी थी इसके बाद ही रानी और ऐश्वर्या की दोस्ती में दरार पड़ गई थी लोग कहते हैं कि अभिषेक के साथ रानी के रिश्ते थे और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या बनी.

75 की उम्र में हेमा मालिनी ने रचाई दोबारा शादी

इसलिए भी रानी में दिल में ऐश्वर्या को लेकर कहीं न कहीं खटास तो रही होगी वहीं जब फिल्म में ऐश्वर्या को रिप्लेस कर रानी को दिया गया तब ऐश्वर्या के दिल में भी रानी के लिए कहीं न कहीं तकलीफ भरे एक अलग ही तरीके के नज़रिये बनने लगे ऐसे में दोनों के बीच कहीं न दरारों के कारण कई थे वैसे एक बार रानी ने बताया.

ऐश्वर्या अभिषेक ने शादी की और उन्हें नही बुलाया इसके लिए भी उन्हें उनसे काफी तकलीफ रही है दोस्ती में दरार के कई कारण थे जी हाँ और रानी ने कहा था मुझे पर्सन प्रॉब्लम नही था ऐश्वर्या से कभी और शायद उन्हें हो सकती है क्योकि हमने फ़ोन पर एक दूसरे से बात करनि बंद कर दी है न ही हम किसी पार्टी में मिलते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पति को हुई ये गंभीर बीमारी

लेकिन इतना जानती हूँ मैं कि हम जब भी मिलेंगे अच्छी तरह मिलेंगे दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे की दोस्त बनना चाहती हैं तो बन सकती है आपको अपने दिमाग से इनसिक्युरिटीज़ बस निकालनी होती है ऐश्वर्या रानी से इनसिक्योर रही ऐसा शायद रानी को लगता है इसलिए ऐश्वर्या ने रानी से बात करना बंद कर दिया.

चाहे फिल्म को लेकर हो इनसिक्युरिटी या फिर अभिषेक के साथ रिश्ते को लेकर फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमे कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

आखिर किसके नाम का रेखा लगाती हैं सिंदूर?, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Leave a Comment