रणधीर कपूर बेटी करिश्मा के पूर्व पति पर बुरी तरह भड़के

0
Randhir Kapoor gets furious at daughter Karisma's ex-husband

Randhir Kapoor gets furious at daughter Karisma's ex-husband

बॉलीवुड की लोलो करिश्मा कपूर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर कहर ढाने को तैयार है लेकिन आज हम आपको करिश्मा के पास्ट के हिडेन सीक्रेट को बताने जा रहे हैं जो कि उनकी एक्स हस्बैंड संजय कपूर से जुड़े हुए हैं जी हाँ एक बार अपने एक्स हस्बैंड संजय कपूर को लेकर जब करिश्मा तलाक मामले को लेकर काफी जूझ रही थी.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

तब रणबीर कपूर ने करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने अपने पूर्व दामाद संजय को लेकर ये स्टेटमेंट दिया था की वो थर्ड क्लास आदमी हैं जी हाँ आपको बता दें करिश्मा से संजय के तलाक हो रहे थे तो रणधीर ने संजय को थर्ड क्लास भी कहा था और ये इल्ज़ाम लगाया था कि बहुत बुरी तरीके से मेरी बेटी के साथ वो व्यवहार करता था.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

 तभी आपको बताना चाहेंगे रणधीर कपूर का ये स्टेट कि संजय कपूर जो कहते थे कि पैसों के लिए उनकी बेटी ने संजय से शादी की है सबको पता है की कपूर फॅमिली में पैसों की कभी कभी नहीं थी और कपूर फैमिली की बेटी हैं करिश्मा जिनके बारे में सबको पता ही है ऐसे में रणधीर काफी भड़के थे.

Randhir Kapoor gets furious at daughter Karisma's ex-husband
Randhir Kapoor gets furious at daughter Karisma’s ex-husband

और वो जल्द से जल्द बेटी और उनके एक्स हस्बैंड का तलाक चाहते थे कैसे भी किसी भी हालत में दोनों के बीच के रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते थे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय का मन कर कई जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करें.

दिवालिया निकलने के बाद भी इतनी संपत्ति के मालिक है अनिल अंबानी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *