बेसहारा हुए रणधीर कपूर और बबिता कपूर बुढ़ापे में और बिगड़ी हालत

हाल ही में रणधीर कपूर और बबीता कपूर को एक बार फिर से स्पॉट किया गया अपनी बेटी करिश्मा कपूर के घर जाते हुए और जब बबिता और रणधीर को वहाँ स्पॉट किया गया मीडिया वाले भी पहुंचे मीडिया की सामने की बबीता ज्यादा स्ट्रेस में नहीं थी वो फोटोज क्लिक कराती नजर आई लेकिन रणवीर को ज़रा भी मूड नहीं था फोटो क्लिक कराने का.

ऐश्वर्या- जया के बीच पहली बार अभिषेक बच्चन ने खोला मुंह

रणधीर ने एक इस्माइल तक नहीं की वो बिल्कुल भी इस वक्त फोटो क्लिक कराने के मूड में नहीं थे और रणधीर और बबिता कपूर दोनों ही जो नर्स और स्टाफ के सहारे जिंदगी जी रहे हैं दोनों ही पूरी तरह से डिपेंड है नर्स और स्टाफ के सहारे 35 साल एक दूसरे से दूर रहे रणधीर और बबीता जो एक दूसरे का सहारा बुढ़ापे में नहीं बन पा रहे हैं.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

इसके पीछे का कारण आपको बता दें दरअसल दोनों ही चलने के लिए हर कदम पर स्टाफ और नर्सों पर डिपेंडेंट है और इसीलिए रणधीर और बबीता को अपनी बेटियों के करीब एक मकान में शिफ्ट होते देखा गया जब राजीव गुजर गए रणधीर ऋषि के साथ ऐसे में हम आपको ये भी जरूर बताना चाहेंगे.

Randhir Kapoor and Babita Kapoor became destitute and their condition worsened in old age
Randhir Kapoor and Babita Kapoor became destitute and their condition worsened in old age

अपनी बेटियों के लिए रणधीर और बबीता ने जो किया इसके बाद दोनों को बुढ़ापे में अपने दोनों बेटियों का खूब सपोर्ट मिल रहा है और इसमें कोई शक नहीं है रणधीर और बबिता जो अपनी सेहत को लेकर परेशान करते हैं बुढ़ापे की परेशानियों से जूझ रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने पहली बार लोगों के ठहरने के लिए खोला श्रीदेवी का समुद्रतटीय बंगला

उन्हें अपने बच्चों के प्यार की वजह से इस उम्र में बीमारियों से लड़ने की ताकत भी मिल रही है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं हमें कमेंट में जरूर बताये बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment