बिक रही हैं अमिताभ के जलसा के पास वाली प्रॉपर्टी, पड़ोसी बनना है तो जानिए क़ीमत

महानायक अमिताभ बच्चन के आलीशान बंगला जलसा के जस्ट बगल में एक प्रॉपर्टी बिकाऊ हैं बिग बी के पड़ोसी बनने के लिए आपको कितनी कीमत चुकानी पड़ेगी इस पर हम आपको बताना देना चाहेंगे जी हाँ अपनी मेहनत के दम पर बड़ा नाम कमाने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जिनके खुद की चार बंगले मुंबई के बेहद पॉश इलाके में है.

31 की उम्र में इतने करोड़ की मालिकिन है एक्ट्रेस आलिया भट्ट

उनके बंगले जलसा के बगल वाली प्रॉपर्टी बिक रही है रिपोर्ट ये है कि कोई भी भारी कीमत चुकाकर इसे खरीद सकता है डिटेल मैं आपको जानकारी देना चाहेंगे इस पूरे खबर की फिल्मो रिऐलिटी शो से लेकर विज्ञापन और पुरस्कार तक बेबी की बिग बी की उपस्थिति को आपने आसानी से नजर अंदाज नहीं किया है क्योंकि वाकई में नजरंदाज करने जैसा कुछ है नहीं.

जानिए क्या हुआ जो अचानक से रो पड़ी रेखा, स्क्रीनिंग के बीच हुआ ये हाल

लेकिन सदाबहार किरदार और पर्सनैलिटी के लिए सभी के दिलों पर राज़ करने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हिंदी कवि हरिवंश राय बच्चन के बेटे जो बॉक्स ऑफिस पर अनगिनत फ़िल्में दे चुके हैं और बहुत जल्द अश्वत्थामा के किरदार में कलकी 2898 एडी में वो नजर आएँगे उनके बेहद आलीशान घर जलसा जिसमें वो और जया बच्चन रहते हैं.

Properties near Amitabh's Jalsa are being sold
Properties near Amitabh’s Jalsa are being sold

जहाँ उनके परिवार वाले भी रहते हैं वहाँ पर उनके बिल्कुल करीब की प्रॉपर्टी जो है बताई जा रही है 1578 करोड़ की नेटवर्थ वाले अमिताभ बच्चन साहब जिनके बच्चे और पत्नी साथ रहते हैं उनके उनका भव्य बंगला जो 10,125 वर्ग फुट से अधिक जगह में फैला है अनुमान है इसकी कीमत 100 से 120 करोड़ रूपये है तो आपको बता दें इस वक्त की 25 करोड़ की कीमत रखकर नीलाम करने का फैसला उस प्रॉपर्टी को लिया गया है.

इन कलाकारों की शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की वजह हैरान कर देगी

बैंक की ओर से जो ईएमडी 2.50 करोड़ रूपये इसकी रखने के लिए तैयार हैं ईएमआई रखने के लिए तैयार हैं वैसे आपको बताते है मनी कंट्रोल की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि जलसा के स्थित बंगले को बिक्री के लिए रखा गया है जिस बारे में हम आपको बता दें नीलामी के लिए कीमते बाजार से थोड़ी कम कीमत पर रखते हैं बैंक.

इसलिए अमिताभ के बगल वाले इस बंगले की मूल कीमत 35 से 40 करोड़ रूपये होने का अनुमान लगाया जा सकता है और अमिताभ के घर में उनकी बात करें तो वो हमेशा ज्यादातर अपने घर पर काम करते नजर आते हैं इसलिए आपको वो दिखाई दे सकते हैं.

बुआ करीना के घर हुआ आलिया की बेटी का स्वागत

अगर उस प्रॉपर्टी को आप खरीदते हैं बिलकुल उनके पड़ोसी आप बन जाएंगे खैर आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment