मन्नारा चोपड़ा के लिए प्रियंका ने छोड़ा परिणीति का साथ

0
Priyanka left Parineeti for Mannara Chopra

Priyanka left Parineeti for Mannara Chopra

देसी गर्ल के होली सेलिब्रेशन के बाद अब मन्नारा चोपड़ा के बर्थडे की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जहाँ प्रियंका अपनी कजिन सिस्टर के साथ है उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए जी हाँ लंबे वक्त बाद एक्ट्रेस ने देश में रंगों का त्योहार होली सेलिब्रेट किया था जिस दौरान उनके पति निक जोनस उनकी बेटी मालती मेरी नजर आई थीं.

हार्ट अटैक की वजह से 48 की उम्र में इस मशहूर एक्टर का हुआ दर्दनाक निधन

तो वहीं अब प्रियंका बहन मन्नारा चोपड़ा के पार्टी में भी पहुंचीं बता दें बीते दिन मन्नारा चोपड़ा 33 साल की हो गयी बेहद खूबसूरत लग रही थीं दोनों बहनें वैसे बीच में मन्नारा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के साथ पूरा चोपड़ा परिवार मौजूद था और सभी की क्लोज़ बॉन्डिंग भी देखी जा रही थी.

अमिताभ बच्चन दोबारा बने दादा, आराध्या के छोटे भाई आये सामने

लेकिन सबसे खास बात तो यह है कि इस पूरी तस्वीर और वीडियो में परिणीति कहीं भी नजर नहीं आई दरअसल प्रियंका चोपड़ा परिणीति की शादी में नहीं पहुंची थी उसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही थी कि वो परिणीति से मुलाकात करेंगी शादी के बाद लेकिन परिणीति चोपड़ा से शादी के बाद भी प्रियंका मुलाकात नहीं कर पाएंगे.

Priyanka left Parineeti for Mannara Chopra
Priyanka left Parineeti for Mannara Chopra

इस बार भी प्रियंका इंडिया में है लेकिन अभी तक परिणीति के साथ उन्होंने मुलाकात नहीं की है कोई भी ऐसी विडीओ ऐसी तस्वीर सामने नहीं आई है जिसके बाद फैन्स ये जल्द से जल्द देखना चाहती हैं कि कब परिणीति से मुलाकात प्रियंका की होगी इनसे बीच में जब जश्न मनाया गया मन्नारा चोपड़ा का.

सलमान खान पर केआरके ने किया हमला

तो उसमें भी नहीं नजर आईं परिणीति चोपड़ा ऐसे में फैन्स अब फैन से कयास लगा रहे हैं कि क्या इन दोनों बहनों के बीच में कुछ ऐसी वजह तो नहीं है जो इनके रिश्तों में खटास डाल रही है आखिर क्यों मन्नारा की पार्टी में परिणीति चोपड़ा नजर नहीं आयी क्या परिणीति को इनवाइट नहीं किया गया था या परिणीति इस पार्टी में आना नहीं चाहती थी.

या फिर काम की वजह से इतनी ज्यादा परिणीति बिज़ी हो चुकी है कि अपनी बहन से मिलने की फुर्सत नहीं है वेल तमाम ये ऐसी चीजें हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर पूछी जा रही है ये सवाल सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है फेल जानना चाहते हैं कि मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में परिणीति चोपड़ा नजर क्यों नहीं आयी.

आलिया भट्ट ने तोड़ा कपूर परिवार का ये नियम

और आखिर परिणीति चोपड़ा इस पार्टी का न तो हिस्सा बनी है और न ही प्रियंका चोपड़ा से उनकी मुलाकात हुई है ऐसे में क्यों इस परिवार के बीच में इस तरीके की दरार देखी जा रही है ये देखने वाली बात होगी फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *