प्रियंका चोपड़ा ने भारत आते ही पति निक के साथ उठाया ये कदम

0
Priyanka Chopra took this step with her husband Nick as soon as she came to India

Priyanka Chopra took this step with her husband Nick as soon as she came to India

प्रियंका चोपड़ा जब भी इंडिया में आती है एक बात जरूर सामने आती है कि वो कमबैक करने वाली है बॉलीवुड में इस वक्त भी देसी गर्ल भारत में ही है और बड़ी खबर सामने आ रही है पता चल रहा है की जल्द ही वो हिंदी फ़िल्मों की हिस्से में आने वाली है यानी की हॉलीवुड को छोड़कर बॉलीवुड में लंबे वक्त बाद कदम रखने वाली है.

ऐश्वर्या के चेहरे को लेकर ये क्या बोल गये रणदीप हुडा?

जी हाँ बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पसंदीदा फ़िल्म मेकर के साथ वापसी का मन बना लिया है ये फ़िल्म मेकर कोई और नहीं संजय लीला भंसाली है ये बातें तब शुरू हुई जब पीएसी ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की और अफवाहों का बाजार गर्म हो गया सूत्रों की मानें तो प्रियंका का इंडिया आना एक बड़ा काम निपटाने का संकेत दे रहा है मुंबई के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ साथ उनके पास कई सारे काम हैं.

होली आते ही माधुरी दीक्षित का छलका दर्द, इस वजह से त्यौहार ना मानाने का लिया फैसला

उनकी कई सारी मीटिंग्स भी है इस दौरान कई प्रोजेक्ट भी एक्ट्रेस के सामने आ रही है जिन पर वो बात कर रही है मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वे जानती हैं कि उनके अगले हिंदी प्रोजेक्ट को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वो जल्द ही अपनी प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देना चाहती हैंवह कई स्क्रिप्ट पर काम कर रही है और उस पर अपने फैसले भी ले रही है.

Priyanka Chopra took this step with her husband Nick as soon as she came to India
Priyanka Chopra took this step with her husband Nick as soon as she came to India

निर्माताओं से बात कर रही है दरअसल वो एक अलग तरीके की फ़िल्म की तलाश कर रही है एक एक्शन प्रोजेक्ट को लेकर के नाम सामने आए हैं कि संजय लीला भंसाली के साथ एक एक्शन प्रोजेक्ट प्रियंका कर सकती है उन्हें ये प्रोजेक्ट पसंद आया है दावा ये भी किया गया और साथ ही टाइमलाइन शेड्यूल कॉस्ट्यूम्स इस पर संजय लीला भंसाली के साथ चर्चा करनी बाकी है.

बॉबी देओल ने फैंस के साथ दिखाई अपनी दरियादिली

हालांकि बता दें कि प्रियंका चोपडा अपनी इस फ़िल्म का आधिकारिक ऐलान क्या करेगी कब करेंगी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है देखने वाली बात है की आगे आने वाले वक्त में क्या संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर जो कयास लगाए जा रहे है क्या वो सच है और अगर ऐसा होता है तो बड़े स्तर पर संजय लीला भंसाली के प्रियंका करेंगी.

बॉलीवुड में कमबैक बमबैक बता दें कि प्रियंका के पास जी ले ज़रा भी है जो की फरहान अख्तर के साथ वो कर सकती है इसके अलावा रेस 3 में भी उनका नाम सामने आ रहा है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

रानी मुखर्जी को ज़िंदगी भर रहेगा इस बात का अफ़सोस, ज़िंदगी भर तड़पेगी माँ-बेटी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *