पैपराजी पर भड़कीं नोरा फतेही, बताया कैसे करते हैं परेशान

नोरा फतेही सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहने वाले स्टार हैं फैन्स के साथ अक्सर ऐक्टर्स अपनी विडीयोज़ और फोटोस को शेयर करती है इसके अलावा पैपराजी के बीच भी नो काफी ज्यादा पॉपुलर है हालांकि उन्हें पैपराजी पसंद नहीं है जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही की नोरा फतेही ने अपने हालिया इंटरव्यू में पैपराजी कल्चर पर बात की है.

विवेक ओबरॉय संग रिश्ते पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने की ज़बरदस्त बात

जिसमें नोरा फतेही ने कहा है कि उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरा ज़ूम करते हैं यह सिर्फ उनके साथ नहीं बल्कि हर दूसरे एक्ट्रेस के साथ किया जाता है सेलिब्रिटीज़ और पैपराजी दोनों जुड़े हुए हैं एक दूसरे के बिना इनका काम ही तो नहीं चलता सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स सेलीब्रिटीज़ की वजह से ही चर्चा बटोरते हैं हालांकि कई एक्ट्रेसेस पैपराजी कल्चर पर आपत्ति भी जाता चुकी हैं.

ख़ान परिवार की इकलौती बहू शूरा को ये सिखा रहे पति अरबाज़ ख़ान

मृणाल ठाकुर से लेकर पलक तिवारी तक कई ऐक्ट्रेसेस उनकी बॉडी पार्ट्स पर कैमरा ज़ूम करने को लेकर को फटकार लगा चुकी है नोरा फतेही नहीं भी पैपराजी के इस हरकत पर नाराजगी जताई एक इंटरव्यू में बातचीत में एक्ट्रेस ने ये कहा था कि मुझे लगता है कि उन्होंने पहले कभी ऐसा हिप नहीं देखा है जो है सो है मीडिया सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा नहीं करती है.

Nora Fatehi got angry at paparazzi, told how they harass her
Nora Fatehi got angry at paparazzi, told how they harass her

बल्कि दूसरे एक्ट्रेसेस के साथ भी यही करती है हो सकता है कि वो आपके हिप पर ज़ूम ना करें क्योंकि एक्साइटिंग नहीं लगता है लेकिन वो फालतू में शरीर के दूसरे पार्रट्स पर ज़ूम करते हैं कभी कभी मुझे लगता है की ज़ूम करने के लिए कुछ भी नहीं है तो वो फिर किस चीज़ पर फोकस कर रहे है.

दलजीत कौर ने शादी के एक साल बाद दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक ले लिया

नोरा फतेही ने बताया कि पैपराजी की इस हरकत से वो खुद को परेशान नहीं होने देती इसके साथ ही उन्होंने बताया की उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है उन्होंने ये कहा कि उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है एक्ट्रेस ने कहा कि दुर्भाग्य से वो चाहिए वो चीजें हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है.

वो सिर्फ सोशल मीडिया ऐल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं किस्मत से मुझे एक अच्छी बॉडी मिली है और मुझे उस पर गर्व है मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूँ फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

वरुण धवन और नताशा दलाल के बच्चे का कैसे हुआ बेबी शावर

Leave a Comment