बहुओं से ज़्यादा नीता अंबानी की खूबसूरती ने मचाया ग़दर

0
Nita Ambani's beauty created a stir more than her daughters-in-law

Nita Ambani's beauty created a stir more than her daughters-in-law

बेटे अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी को बेहतरीन तरीके से एन्जॉय करने के बाद नीता अंबानी को अपनी पूरी फैमिली के साथ एक वर्कर से संपर्क किया गया है रिलायंस डिनर के लिए जी हाँ जामनगर में रिलायंस डिनर के लिए नीता अंबानी रिगल लुक कैर्री किया है रेड साड़ी पहनकर नीता अंबानी की कितनी रॉयल नजर आ रही.

अंबानी परिवार ने आराध्या बच्चन को दिया ये ख़ास तोहफ़ा

आप सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं जी हाँ इस मौके पर कोकिलाबेन अंबानी से लेकर देखने को मिला अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी से लेकर खास तौर जी हाँ इस मौके पर राधिका, नीता और मुकेश ईशा सभी को कलरफुल देखा गया नीता ने राधिका को लेकर कहा था जब मैंने पहली बार राधिका से मुलाकात की थी.

Nita Ambani's beauty created a stir more than her daughters-in-law
Nita Ambani’s beauty created a stir more than her daughters-in-law

मुझे ऐसा एहसास हुआ था मेरे बेटे को उसकी सोलमेट मिल गई है मेरे पास एक नई बेटी आ गयी हैं जी हाँ बेटी मानकर नीता ने राधिका के लिए कहा डांस स्किल जो मेरा प्यार है वो अपनी बेटी से शेयर कर पाऊंगी ऑफ कोर्स मेरे बेटे की जिंदगी में भी प्यार है राधिका को हम खुले दिल से अपनी जिंदगी में अंबानी बेटी के रूप में स्वीकार करते हैं.

अमिताभ बच्चन ने दिया प्री-वेडिंग में अंबानियों को ये बेशकीमती तोहफा

रॉयल लुक के साथ नीता की रॉयल सोच भी है तभी तो नीता के रॉयल थिंकिंग को भी हमेशा ही उनके परिवार वालों ने तारीफों में रखा है फिलहाल आपको नीता अंबानी का लुक कैसा लगा हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *