बहू श्लोका को नीता अंबानी ने दिया दुनिया का सबसे महँगा तोहफ़ा

0
Nita Ambani gave the world's most expensive gift to daughter-in-law Shloka

Nita Ambani gave the world's most expensive gift to daughter-in-law Shloka

नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता को जो अल्ट्रा लग्जरियस गिफ्ट दिए है उस बारे में हम आज हम बात करना चाहेंगे श्लोका मेहता को आकाश अंबानी की पत्नी को जिस तरह के तोहफे मिले हैं अंबानी परिवार की ओर से अब सवाल उठता है क्या अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका को भी इतने ही एक्सपेंसिव गिफ्ट्स नीता अंबानी देंगी या देती है जितनी महंगी टॉफी उन्होंने घर की बड़ी बहु श्लोका मेहता को दिए है.

आराध्या बच्चन को मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफ़ा

आइये हम आप सबको बता दें कि इस तरह से चर्चा में यह विषय बना 9 लाख 43 हजार 91 करोड़ की संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी अपनी छोटे बेटे और छोटी बहू रानी के काफी खुशी के आंसू बयां करते नजर आए थे रिपोर्ट्स कहते हैं कि श्लोका मेहता अपनी बड़ी बहू को नीता ने ये 451 करोड़ रूपये का नेकलेस गिफ्ट के तौर पर दिया था मुँह दिखाई की रस्म में दिया था.

अराध्या ने बोला सलमान को “पापा”, ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार हुआ हैरान

और डायमन्ड से बने उस तौहफे के बारे में कहा जाता है कि सबसे ज्यादा हाईएस्ट कैरेट वाला डायमन्ड उस नेकलेस में था माओवाद एलएम कैरेफल कम्पैरेबल 91 डायमंड नैकलेस कुछ तोहफे का नाम था जिसने अटेन्शन सॉर्ट पीस ने गेन किए थे 2022 में वो यूनिक पीस फिलहाल मार्केट में अवेलेबल भी नहीं है ऐल इनकंपैरेबल जो की वर्ल्ड लार्जेस्ट इंटरनली फ्लोरेंस डाइमंड है.

Nita Ambani gave the world's most expensive gift to daughter-in-law Shloka
Nita Ambani gave the world’s most expensive gift to daughter-in-law Shloka

जिसे डिजाइन किया था लेबनीज़ ज्वेलर माओवाद ने श्लोक ने आकाश की शादी की थी और इससे शादी के मौके पर ही नीता ने उन्हें ये तोहफे में दिया था सासु माँ नीनी बहू श्लोका को जो तोहफा दिया था इस बारे में कहा जाता है कि वो आज तक का सबसे महंगा तोहफा था और इतने अमाउंट का अरबों रुपये का वो तोहफा आज भी चर्चा का विषय बनता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

सवाल ये खड़ा होता है क्या छोटी बहू रानी पर भी इतना ही प्यार बस आएँगी इतने महंगे तोहफे देकर नीता अंबानी जो उन्होंने गिफ्ट किया श्लोका को इस बारे में आज भी होती है चर्चा वही आपको बता दें छोटी बहू को पोर्ट और डायमंड चोकर अभी तक दे चुकी है नीता.

खास तौर पर कॉकटेल सरेमनी में उन्होंने यह तोहफा दिया था फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

आराध्या बच्चन के साथ हुई ये घटिया हरकत, दिल्ली पुलिस से हुए एक्शन लेने की मांग

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *