नीना गुप्ता हुई कपड़ों को लेकर ट्रोल, फैंस ने कही ऐसी बात…

0
Neena Gupta got trolled for her clothes, fans said such things...

Neena Gupta got trolled for her clothes, fans said such things...

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से तो जानी ही जाती है और उनके बेबाक अंदाज भी लोगों के दिलों में जगह बना लेती है लेकिन हाल में नीना गुप्ता एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहाँ उनका अंदाज देखने लायक था नीना गुप्ता हमेशा से ही अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती है नीना गुप्ता ने देर रात इवेंट अटेंड किया.

अमिताभ बच्चन कितने पढ़े लिखे हैं? जानिए परिवार में किसकी योग्यता

और इस इवेंट के लिए उन्होंने बेस कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी इसके ऊपर बेस कलर का एक लॉन्ग लाइन श्रग भी कैर्री किया था उन्होंने टैन ब्राउन रंग की हील भी पहनी थी और ब्राउन रंग का पर्स भी कैर्री किया नीना गुप्ता ने अपने बालों को खुला छोड़ा और इस लुक में उन्होंने कहर बरसाया नीना गुप्ता की वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया.

अभिषेक बच्चन से उनका पिता अमिताभ माँग बैठा ये एक्टर, जानिए क्या थी वजह

नीना गुप्ता के बारे में यूजर्स ने लिखा ये तो सुंदर दिख रही हैं लेकिन इनकी टांगें क्या कहना एक दूसरे यूज़र ने लिखा अपनी उम्र का भी लिहाज करो तो वहीं तीसरे यूज़र ने ये तक लिख दिया कि ये अच्छी तो दिख रही है लेकिन ये पहले ज्यादा अच्छी दिखती थी इस तरीके से ड्रेसिंग सेंस को लेकर के नीना गुप्ता की ट्रोलिंग हुई.

Neena Gupta got trolled for her clothes, fans said such things...
Neena Gupta got trolled for her clothes, fans said such things…

बता दें कि नीना गुप्ता की ट्रोलिंग कई बार उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर की हुई है नीना इस उम्र में भी जिस तरीके से छोटे कपड़े पहनती है लोगों को वो पसंद नहीं आता जिसकी वजह से उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग की जाती है एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंचायत टीम जल्द ही ओटीटी स्पेस पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार हैं.

श्वेता बच्चन के हवाले अपना घर करने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

पंचायत सीरीज में नीना गुप्ता के अलावा रघुबीर यादव, जितेंद्र कुमार, चंदन रॉय, फैजल मलिक और अन्य भूमिका में नजर आएँगे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *