बच्चन परिवार की होली में नव्या ने जमाया रंग, क्यों नहीं दिखी ऐश्वर्या?

0
Navya added color to Bachchan family's Holi, why was Aishwarya not seen

Navya added color to Bachchan family's Holi, why was Aishwarya not seen

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाए तो कलाकारों के लिए बहुत ही ज्यादा खास ये रहा कि वो कैसे होली को और खास इस साल बनाए हम आप सबको बताना चाहेंगे किस तरह से नव्या नवेली नंदा ने अमिताभ बच्चन के आलीशान घर ने नाना नानी के साथ होली सेलिब्रेट किया लेकिन नव्या की होली सेलिब्रेशन के पोस्ट को देखकर लोगों ने एक बार फिर से सबाल खड़े कर दिए हैं.

बुढ़ापे से बेहाल पति धर्मेंद्र के साथ होली नहीं खेलती है हेमा मालिनी

जी हाँ हम आप सब को बताना चाहेंगे कि नव्या ने जो तस्वीरें साझा की है उन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं नजर आई है और इसलिए लोग सवाल खड़े कर रहे हैं की सबके सब दिखाई दे रहे हैं ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या नहीं दिखाई दे रही है जी हाँ हम आप सबको बताना चाहेंगे कि नव्या जो तस्वीरें साझा की है.

पीएम मोदी से भी ज़्यादा रईस निकले सीएम केजरीवाल

जिसमे नेटीजन्स सवाल खड़े कर रहे हैं आराध्या कहा है अमिताभ जया नव्या और श्वेता तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं नव्या की होली सेलिब्रेशन की पोस्ट पर ऐश्वर्या के नाम देखने पर नेटिजंस ने उन्हीं से सवाल कर दिए जिसकी वजह से कहीं न कहीं सोशल मीडिया पर नव्या एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गई है.

Navya added color to Bachchan family's Holi, why was Aishwarya not seen
Navya added color to Bachchan family’s Holi, why was Aishwarya not seen

होली सेलिब्रेट करते हुए गुलाल से लेकर पकवान तक की तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

एक्सीडेंट से बेहाल मलाइका अरोड़ा पर ख़ान परिवार ने लुटाया प्यार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *