ज़ीनत अमान पर गरज पड़े मुकेश खन्ना, सरेआम उतारा ग़ुस्सा

जी हाँ हम बात कर रहे हैं इस खबर में एक्ट्रेस ज़ीनत अमान की तरफ से लिविंग रिलेशन के कल्चर को बढ़ावा देने वाले इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट के बारे में जिसे देखकर मुकेश खन्ना भी रिएक्ट करते नजर आए मुकेश खन्ना ने कहा हमारे लिए देश में ये कल्चर हमारे आस पास समाज ने अलॉट नहीं है ये सरासर गलत है.

दलजीत कौर ने शादी के एक साल बाद दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक ले लिया

इस तरह के कल्चर को बढ़ावा देना हमारी ओर से सही नहीं है मैं कभी भी इसके लिए सहमत नजर नहीं आऊंगा मैं कभी भी सहमति नहीं जाता सकता हूँ लिविंग रिलेशन के कल्चर के खिलाफ बोलते नजर आए जब मुकेश खन्ना तो सोनी राजदान ने भी उन्हें जमकर लताड़ा है वैसे हम आप सबको ये बताना चाहेंगे.

Mukesh Khanna roared at Zeenat Aman, vented his anger publicly
Mukesh Khanna roared at Zeenat Aman, vented his anger publicly

ये खास तौर पर की मुकेश खन्ना वाकई में बुरी तरह से भड़क गए ज़ीनत अमान ने जब लिविंग रिलेशन की बात की कई एक्ट्रेस इन के सपोर्ट में है लेकिन ज्यादातर लोग उन्हें लताड़ दे नजर आए मुमताज से लेकर सायरा बानो ने से पहले अपनी नाराजगी ज़ाहिर की थी.

ख़ान परिवार की इकलौती बहू शूरा को ये सिखा रहे पति अरबाज़ ख़ान

और अब आपको बता दें लिव इन रिलेशन को लेकर मुकेश खन्ना के गुस्से का भी शिकार हुई हैं एक्ट्रेस जीनात अमान फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment