भारत में शादी नहीं करेंगे मुकेश अंबानी के जिगरी बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट

जी हाँ अपनी आने वाली फ़िल्म रुसलान को लेकर टूर पर निकले जी हाँ प्रमोशनल टूर पर निकले आयुष शर्मा ने अपने ब्रदर इन लॉ सलमान से मांगी है माफी क्या ऐसा हुआ क्यों नहीं माफी मांगना पड़ा अपने ब्रदर इन लॉस दरअसल लवयात्री फ्लॉप हुई और आयुष से सलमान को थी काफी एक्सपेक्टेशन्स सलमान खान ने आयुष को ट्रेंड किया.

मिथुन चक्रवर्ती को मिला पद्म भूषण अवार्ड

और आयुष को प्रोमोट किया उन्हें लॉन्च किया लेकिन फ़िल्म फिल्म फ्लॉप हुई सलमान खान के होम और प्रोडक्शन पर बनी ये फ़िल्म के फ्लॉप होने सलमान को काफी नुकसान हुआ और तो और आपको बता दें ये कहा जा रहा है वजह यह है कि सलमान से आयुष ने माफी मांगी होंगी और इसके पीछे की वजह असल में किया है आइये आपको बता दें.

अनुष्का-विराट का हाथ थामे समंदर किनारे चलती दिखी वामिका

सलमान ने जब आयुष को बताया था लवयात्री के दौरान बुलाकर की वो इसमें उन्हें लेना चाहते हैं तो आयुष की आँखों में आंसू थे उन्होंने माफी भी मांगी थी सलमान खान ने लवयात्री के लिए उन्हें बुलाया और उन्होंने कहा कि मैंने तुम्हें बुलाया है तब मेरे आँखों में आंसू थे और मैंने कहा माफ़ कर दीजिए भाई मैंने आपके पैसे उड़ा दिए बर्बाद क्र दिए बहा दिए.

Mukesh Ambani's younger son Anant and Radhika Merchant will not marry in India
Mukesh Ambani’s younger son Anant and Radhika Merchant will not marry in India

लोगों को नहीं पता था कि मैं किस तरह से डील कर रहा हूँ मैं किस चीज़ से डील कर रहा हूँ सलमान ने कहा की आपकी ट्रेनिंग आगे भी चली ब्रदर इन लॉ के पैसे पर मैं उड़ रहा था लोगों को ऐसा लग रहा था मैंने कहा कि मैंने उनसे माफी मांगी कि मैंने आपके पैसे बर्बाद किए अब इनकम टैक्स डिटेल भी क्या मैं सबको शेयर करूँ.

ख़ान परिवार का दामाद बनने पर आयुष शर्मा ने सहा ये घटिया इल्ज़ाम

सलमान खान के लिए आयुष शर्मा को ट्रोल किए जाने पर आयुष ने गुस्से में कहा कि मैं अपने इनकम के लिए अपने खुद के पैसे यूज़ करता हूँ शायद ये सब कौन नहीं पता है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment