हीरा से जड़ा हुआ लहंगा पहनी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी

0
Mukesh Ambani's daughter Isha Ambani wearing diamond studded lehenga

Mukesh Ambani's daughter Isha Ambani wearing diamond studded lehenga

जी हाँ मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जो ज्वेलरी पहनी थी वो डायमंड और गोल्ड की बनी हुई ज्वेलरी कही जा रही है जिसे डिजाइन किया है इंडिया के फेमस डिज़ाइनर अब्बोजानी संदीप घोषला ने घोषला ने ये बताया है की ज्वेलरी बाकी ईशा के पर्सनल कलेक्शन्स थे उसी का इस्तेमाल किया गया ईशा की इस ड्रेस को तैयार करने के लिए.

अंबानी परिवार ने आराध्या बच्चन को दिया ये ख़ास तोहफ़ा

ये कन्सेप्ट जो डिज़ाइनर रेड फैब्रिक एक बेस के तार पर इस्तेमाल करते हैं कॉन्सर्ट को तैयार करने के लिए इसे एक्चुअल पीसीएस ज्वेलरी से तैयार किया गया है ज्वेलरी को स्टेच करते हुए और आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं कि वाकई में ईशा अंबानी की ये ड्रेस कितनी ज्यादा खूबसूरत है.

रेखा ने भिजवाया अमिताभ बच्चन के लिए तोहफा

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए ईशा ने ही ये ड्रेस को कैरी किया जिसमें आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं चोली में कितने सारे गहने अलग अलग वैराइटी ने पैटर्न्स आपको दिखाई दे रहे होंगे छोटे छोटे पैटर्न्स ये जो है खासतौर पर ईशा अंबानी के पर्सनल कलेक्शन थे ज्वेलरी के जिसका इस्तेमाल किया है.

Mukesh Ambani's daughter Isha Ambani wearing diamond studded lehenga
Mukesh Ambani’s daughter Isha Ambani wearing diamond studded lehenga

खास तौर पर संदीप घोषला ने पूरी ड्रेस को तैयार करने में और इस वक्त सबसे ज्यादा अनंत और राधिका के पूरे प्री वेडिंग सेरेमनी में ईशा की इस ड्रेस की रही है चर्चा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करे.

रात-रात भर जाग जागकर अमिताभ बच्चन ने पूरा किया अपना ये ख़्वाब

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *