रणबीर को माँ नीतू की खुली ध*मकी, बेटी रिद्धिमा बनी वजह

0
Mother Neetu's open threat to Ranbir, daughter Riddhima became the reason

Mother Neetu's open threat to Ranbir, daughter Riddhima became the reason

आज हम आप सबको बताना चाहेंगे कि कैसे रिद्धिमा कपूर की खातिर अपने ही बेटे रणबीर को नीतू कपूर ने दे दी थी ध*मकी और ये खुलासा जब हुआ लोग काफी हैरान रहे रणबीर कपूर को वॉर्न किया था नीतू ने कि वो रिद्धिमा पर हाथ उठाने की गलती तो भूल से भी ना करें अगर हाथ भी लगाया ना मेरी बेटी को तो तू देखना ऐसा था शब्द नीतू का.

करिश्मा के साथ EX पति की नीच हरकत

अपने बेटे के लिए बेटी के लिए हमेशा से ही नीतू के दिल में सॉफ्ट कॉर्नर कुछ ज्यादा ही रहा है वैसे तो रणबीर भी मम्माज बॉय रहे हैं लेकिन रणबीर कपूर अनडाउटेबली कॉल मिस ऐक्टर रहे हैं डेंजिल टाउन के और उनके लाइफ स्टाइल की चर्चा हमेशा रही है जो काम और परिवार को ही प्राथमिकता हमेशा देते रहे.

सोने की साड़ी पहनती है ऐश्वर्या | Most Expensive Things Owned By Aishwarya Rai

नीतू ने रिवील किया था रणबीर एक वोईलेन ट्रेट भी है रणवीर के एक वोईलेन ट्रेट के बारे में नीतू ने जब रिवील किया तो फिर ये खुलासा हुआ कैसे वो अपनी बहन पर वोईलेन हो रहे थे और वाईलेंट होने की वजह से उनका वायलेंस उनका अपनी बहन पर बहुत बड़ा हो रहा था जिससे नीतू काफी गुस्सा आ गयी थी अपनी बहन को हिट करते थे रणबीर.

Mother Neetu's open threat to Ranbir, daughter Riddhima became the reason
Mother Neetu’s open threat to Ranbir, daughter Riddhima became the reason

जब उन्हें बुरा लगता था और डब्ल्यूडब्लयूएफ से इन्फ्लुएंस थे वो जिसकी वजह से नीतू काफी गुस्सा आई थी वो जो इन्फ्लुयेन्स थे डब्ल्यूडब्ल्यूएफ से वो मूव्स रिद्धिमा पर दिखाने का करते थे वो प्रयास जिसकी वजह से नीतू गुस्सा जाती थी और कहती थी जब हम जाते थे डिनर के लिए तो मैं रणबीर को बोलते थे नाउ वी आर गोइंग फॉर टू ईट डिन्नर.

ऋषि कपूर ने निधन से पहले की थी ये भविष्वाणी

तो हाथ भी लगाया ना मेरी बेटी को तो तू देखना आई ऐम वार्निंग यू ये कहकर रणबीर को दिया करती थीं नीतू कपूर धमकियाँ फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *