बेटी श्वेता बच्चन पर फूटा मां जया का गुस्सा, नातिन नव्या के सामने किया बेइज्जत

0
Mother Jaya got angry at daughter Shweta Bachchan, insulted her in front of granddaughter Navya

Mother Jaya got angry at daughter Shweta Bachchan, insulted her in front of granddaughter Navya

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की एक ऐसी हसीना को लेकर जिसे यकीन मानिएगा जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाए ये कहना भी गलत नहीं है कि श्वेता बच्चन जया बच्चन ह्वॉट द हेल नव्या में खूब चर्चा बच्चन परिवार को लेकर हो रही है इस परिवार को लेकर इस पॉडकास्ट में कई किस्से सामने आ रही है मानो ऐसा लग रहा है कि तरह तरह के चीजें जो है सामने आ रही है.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

तो अब ऐसे में हाल ही में बताया जा रहा है कि पॉडकास्ट के दौरान ही जया बच्चन का अपनी ही बेटी श्वेता बच्चन पर गुस्सा फूटा है ये यहाँ पर कहना भी गलत नहीं होगा कि जया बच्चन अक्सर ही गुस्से भरे अंदाज के लिए जानी जाती है हालांकि जया बच्चन ने सरेआम ये चीज़ कही थी की मैं अपनी बेटी से अपने बेटे से ज्यादा अटैच हूँ पता नहीं क्यों मगर ऐसा है शायद वो एक महिला हैं इसलिए.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

कहीं ना कहीं माँ बेटी का जो बॉन्ड होता है वो बहुत ही खास होता है भले ही माँ बेटों से भी प्यार करती है मगर एक बेटी के साथ जो कनेक्शन एक माँ फील कर पाती है वो शायद उतना कनेक्शन एक बेटे के साथ मिलना हो पाता मतलब जया बच्चन ने भी पॉडकास्ट में अब लगा दी है अपनी ही बेटी श्वेता बच्चन नंदा की क्लास ऐसे में आप जानेंगे कि श्वेता को वो किस तरह से डांट फटकार रही है.

Mother Jaya got angry at daughter Shweta Bachchan, insulted her in front of granddaughter Navya
Mother Jaya got angry at daughter Shweta Bachchan, insulted her in front of granddaughter Navya

किस तरह से वो कई बातों का जिक्र कर रही है आपको बता दें कि श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ अपने माता पिता के घर पे जलसा में ही रहती है अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी के नाम सबसे पुराना बंगला प्रतीक्षा किया था और लगातार सोशल मीडिया पर उसके बाद से खबरें आने लगी थी तमाम तरीके की बातें उठने लगी थी मगर कहीं ना कहीं माँ बाप अगर अपनी बेटी को कुछ दे रहे हैं.

अमिताभ का ‘जलसा’ छोड़ने से अलग अभिषेक बच्चन का बड़ा कदम

तो वो अपनी इच्छा से दे रहे हैं किसी तीसरे का कुछ बोलने का हक नहीं बनता तो आइये बताते हैं कि किस तरह से जया बच्चन ने लगाई अपनी ही बेटी की क्लास अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक सोशल मीडिया स्टार है उनका पॉडकास्ट ह्वॉट द हेल नव्या लोगों को काफी पसंद आता है इस शो में नव्या अपनी माँ श्वेता नंदा और नानी उनके साथ कई मुद्दों पर बात करती नजर आयी है ये मुद्दें अक्सर ही ऐसे मुद्दें होते हैं.

जिन पर सबकी अलग अलग सोच देखने को मिलती है जया बच्चन अपने गुस्से के लिए भी जानी जाती है डांट लगाने के बारे में वो किसी को भी नहीं छोड़ती फिर चाहे उनके अपने बच्चे ही क्यों ना हो ऐसा ही कुछ के शो लेटेस्ट पॉडकास्ट में हुआ जहाँ पर श्वेता की जया बच्चन ने डांट लगा दी सोशल मीडिया पर शो का एक एपिसोड वायरल हो रहा है जिसमें जया बच्चन एक मुद्दे पर अपनी राय रखती हुई दिखाई पड़ी.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

तो वहीं इसी बीच श्वेता पड़ती है जिसके बाद श्वेता अपनी माँ से डांट खा लेती है जया के सवाल पर जवाब दे रही होती है और इन्टरनेट का इंसान के व्यवहार पर क्या प्रभाव पड़ता है इसी बीच श्वेता अपनी बात रखने लगती है जैसे ही श्वेता अपनी बात रखती है तो जया बच्चन को गुस्सा आ जाता है और वो श्वेता को कहती है दूसरों को भी बोलने का मौका दो और सेल्फ सेंटर्ड ना हो.

जया बच्चन बेटी श्वेता को सलाह देती है कि दूसरे को ओपिनियन की रिस्पेक्ट करनी चाहिए क्योंकि वो किसी का हर टॉपिक पर अलग राय होती है हालांकि श्वेता अपनी बात पर ज़ोर देते हुए कहती हैं कि इस पॉडकास्ट का प्रीमियम पर्पस अपनी बात आगे रखना है इसके जवाब में जया कहती है की अपना ओपिनियन रखने का ये मतलब नहीं है की आप ये समझो जो आप कह रहे हो वही सही है.

बहू श्लोका को नीता अंबानी ने दिया दुनिया का सबसे महँगा तोहफ़ा

इस एपिसोड में जया बच्चन ने मेंटल हेल्थ के बारे में भी बातचीत की मेंटल हेल्थ को लेकर दिए हुए अपने स्टेटमेंट की वजह से उन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा आपको बता दें कि जया बच्चन सोशल मीडिया को डिप्रेशन एंजाइटी का कारण बताया जिसके चलते यहाँ पर देखा गया कि जया बच्चन और जो है श्वेता बच्चन के बीच में काफी डिफरेन्स जाते हुए भी दिखाई पड़े.

ऐसे में आपको बता दें कि पॉडकास्ट के जरिये कई खट्टी मीठी बाते होती हुई दिखाई पड़ती है ये कहना भी गलत नहीं होगा की नव्या का ये जो कॉन्सेप्ट रहा है वो काफी दिलचस्प है क्योंकि इस कॉन्सेप्ट के जरिये ही जो है दर्शकों को हमें खुद को जो है ये देखने को मिलता है कि आखिरकार बच्चन परिवार में क्या चलता होगा क्योंकि बच्चन परिवार इस इंडस्ट्री का जाना माना परिवारों में से एक है.

पापा अमिताभ के साथ अभिषेक बच्चन ने किया ये रवैया देख दंग हुए सब

तो फैन्स भी अक्सर जानना चाहते थे कि आखिरकार इस परिवार के लोग आपसी या नॉर्मल कैसे जिंदगी बिताती हैं और कई बार ऐसे कई किस्सों पे जिक्र हुआ है जहाँ पर अमिताभ बच्चन को घर में काउच पे नहीं वो सो सकते हैं जया बच्चन का कहना है और कई बहुत कई मुद्दों भी इस पॉडकास्ट के जरिये देखा गया है कि कई बातें सामने आती है.

तो ऐसे में आपको बता दें कि ये तो साफ तौर पर क्लिअर है कि कहीं ना कहीं ये पॉडकास्ट के जरिए बच्चन परिवार के कई राज़ खोलते हुए भी दिखाई पड़ रही है आपको जानकारी दे दे की यहाँ पर हालांकि जया बच्चन से जब श्वेता को डाट पड़ी तो उन्होंने अपने ओपिनियन अपनी राय रखी जरूर मगर माँ की डांट के आगे श्वेता भी चुप हो गयी और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अक्सर ही जया बच्चन मीडिया पेपराजी पर चीख देती है.

अराध्या ने बोला सलमान को “पापा”, ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार हुआ हैरान

हर किसी को डांटती चिलाती दिखाई पड़ती है तो वहीं जब बात अपने बच्चे की हो तो माँ बाप अक्सर ही उन्हें हक से सारी चीजे कहते हैं आपको बता देंगे की ये पॉडकास्ट के जरिये बीते दौरान अगस्त्या नंदा को भी देखा गया था फैन्स तो ऐश्वर्या को बुलवाने की भी डिमांड कर रहे हैं वहीं  फैन्स आते है कि अब इस पॉडकास्ट के जरिये ऐश्वर्या जया और श्वेता एक साथ दिखाई पड़े.

हालांकि ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या इस पॉडकास्ट में नव्या के इस पॉडकास्ट में क्या उनकी मामी ऐश्वर्या राय बच्चन आती है या फिर नहीं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन्स पर जब रणबीर ने कही ये बात

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *