मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन की तगड़ी बेइज़्ज़ती

0
Mithun Chakraborty's son insulted Abhishek Bachchan severely

Mithun Chakraborty's son insulted Abhishek Bachchan severely

अभिषेक बच्चन जो की बैक टू बैक फ़िल्में कर रहे हैं हालांकि स्टारकिड होने के बावजूद सदी के महानायक के बेटे होने के बावजूद उनका करियर उस तरीके से नहीं चमका जैसे की अमिताभ बच्चन का चमका था लेकिन फिर भी फिल्मों में काम कर रही है और अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है उनकी फिल्मों की तारीफ की जा रही हैं उनकी एक्टिंग की कला गलत छाप छोड़ रही है.

अमिताभ बच्चन कितने पढ़े लिखे हैं? जानिए परिवार में किसकी योग्यता

और हाल में ही एक बड़ा प्रोजेक्ट उनको मिला भी है लेकिन अभिषेक बच्चन की किसी ने बेइज्जती बड़ी बुरी तरीके से की है अभिषेक बच्चन के करियर को लेकर के मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने बड़ी बुरी तरीके से बेइज्जती कर दी दरअसल हुआ कुछ यूं की मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के डिस्को डांसर इनके दो बेटे पहले मिमोह और दूसरे नमासी, नमासी ने हाल में ही बैड बॉईज से डेब्यू किया.

अभिषेक बच्चन से उनका पिता अमिताभ माँग बैठा ये एक्टर, जानिए क्या थी वजह

और मिमोह ने साल 2008 में अपने ही नाम की फ़िल्म से डेब्यू किया था वो फ़िल्म इतनी ज्यादा फ्लॉप गयी की उसके बाद उन्हें बॉलीवुड में बिल्कुल भी ऑफर नहीं मिला और वही नमासी ने अब अपनी करियर की शुरुआत ही बॉलीवुड में अभी अपने जो फ़िल्म है बैड बॉय इसके डेब्यू से की है अब नमासी ने एक इंटरव्यू में ये कह दिया की जो उनके भाई है वो सुपरस्टार के घर इसलिए पैदा हुए हैं.

Mithun Chakraborty's son insulted Abhishek Bachchan severely
Mithun Chakraborty’s son insulted Abhishek Bachchan severely

इसलिए उनके पास क्षमता है सुपर स्टार बनने की, नमासी का कहना तो ये है की क्योंकि वो मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं इसलिए उनके पास भर भरकर टैलेंट है कूट कूट कर टैलेंट हैं बस उनके टैलेंट को दिखाने का मौका नहीं दिया गया नेपोटिज़्म की बात करने वाली कहते हैं कि जो लोग हैं जो फिल्ममेकर्स है वो सिर्फ कुछ ही स्टार किड्स पर ध्यान दे रहे हैं और उन्हें ऑफर नहीं मिल रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मालती मैरी के साथ अयोध्या में राम मंदिर गए

यहाँ तक की तो बात ठीक थी लेकिन उसके बाद नमासी ने ये कह दिया कि अगर उनके भाई को अभिषेक बच्चन जितना मौका मिलता है तो उनके भाई सुपरस्टार बन जाते नमासी का कहना था कि मिमोह को अगर अभिषेक सर जितना ऑफर मिलता तो वो आज सुपरस्टार होते हैं अभिषेक बच्चन जिस तरीके से फ़िल्में कर रहे है उनका करियर नहीं चमक रहा.

और वो सुपर स्टार की उपाधि नहीं पा पाए हैं उसके लिए नमासी ने जोरदार यहाँ जो बेइज्जती है जोरदार बेइज्जती इसको कह सकते है वो अभिषेक बच्चन की कर डाली है नमासी जिनकी पहली जो फ़िल्म है बैड बॉय ज्यादातर लोग इसे देखने में इंटरेस्टेड नहीं दिखा पा रहे है मिमोह की बात करें तो उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था.

श्वेता बच्चन के हवाले अपना घर करने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

तमाम स्टारकिड्स को देखने के बाद नमासी कहते हैं कि वो भी उन स्टार किड्स के जितना बेहतर काम कर सकते हैं लेकिन उनको काम करने का ऑफर नहीं मिल रहा अब ये दोनों भाई पॉपुलर नहीं हो पाए तो इसका ठीकरा फोड़ दिया गया अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन पर अभिषेक बच्चन की बात कर ले तो भले ही वो अपने कैरिअर में इतने ज्यादा फ़िल्माँ से पॉपुलर नहीं हो पाई है.

लेकिन आज अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का अपने काम की वजह से नाम ही है भले ही कुछ फिल्मों उनकी हिट नहीं गयी है लेकिन उनकी एक्टिंग की वजह से कुछ उनके काम की वजह से उनको सराहा गया है बॉलीवुड में उन्हें प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं लोग उनके काम को पसंद कर रहे हैं हालांकि फ़िल्म चले या न चलें.

कभी नानी तो कभी नानू संग प्यार करती दिखीं आराध्या बच्चन

लेकिन यहाँ मिथुन चक्रवर्ती के दोनों बेटों को तो ऑफर मिल ही नहीं रहे हैं और इसका ठीकरा नेपोटिजम के ऊपर फोड़ दिया गया स्टार जो फिल्ममेकर्स है उनके ऊपर और अब नमासी का कहना है कि अभिषेक बच्चन जैसा उन्हें काम नहीं मिल रहा है पहले इस पर आपकी क्या रहा है कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *