मिथुन चक्रवर्ती की Ex गर्लफ्रेंड फ्लाइट में उन्हे देखते ही रोने लगी

गर्लफ्रेंड ने स्ट्रगल के दिनों ही मिथुन चक्रवर्ती को छोड़ दिया था उस वक्त पैसे ना होने के कारण गर्लफ्रेंड ने रिश्ता तोड़ा सालों बाद हुई दोनों की फ्लाइट में मुलाकात हुई फूटकर रोने लगी है एक्स गर्लफ्रेंड जी हाँ हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के डिस्को डांसर यानी मिथुन दा ने अपना पुरानी लव स्टोरी ब्लैक के साथ सबके सामने रख दिया है.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

ये बताते हुए वो काफी इमोशनल भी दिखाई दिए मिथुन चक्रवर्ती भारतीय सिनेमा में उन दिग्गज एक्टरों में से एक है जिनके फैन्स आज भी दीवाने हैं साल 1976 में उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था बीते 44 साल में उन्होंने वो दौर भी देखा जब वो काम के लिए दर दर भटकते थे और वो दौर भी जब उनके साथ काम करने के लिए मेकर्स की लंबी लंबी लाइन लगी रहती है.

अलग होने के बाद सास जया से बहू ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते का हुआ ये हाल

मिथुन चक्रवर्ती की योगिता बाली से शादी और श्रीदेवी संग अफेयर के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं लेकिन अब उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर दिलचस्प किस्सा सुनाया है वो टीवी पर सा रे गा मा पा के मंच पर पहुंचे थे वहाँ एक कंटेस्टेंट के दिल टूटने की दास्तां सुन मिथुन को अपना वो दौर याद आ गया.

Mithun Chakraborty's ex-girlfriend started crying as soon as she saw him in the flight
Mithun Chakraborty’s ex-girlfriend started crying as soon as she saw him in the flight

जब उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उन्हें ऐसे मौके पर अकेला छोड़ दिया था जब उन्हें उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी पर उसे हैरानी की बात तो ये रही की मिथुन चक्रवर्ती की उस लड़की से दुबारा फ़िर मुलाकात हुई और अब वह सुपरस्टार बन चुके हैं उस कंटेस्टेंट को बता दें हुए मिथुन दा ने शो में अपने उस दौर को याद करते हुए कहा ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ.

TMKOC की सोनू ने बॉयफ्रेंड को समंदर किनारे किया प्रपोज़, जल्द ही शादी रचाने वाली है एक्ट्रेस

इश्क कर बैठा पागल हो गया था फिर एक दिन लड़की छोड़कर चली गई आगे मिथुन दा बोले फिर समय बदला मैं स्टार्स इस सुपरस्टार और फिर महास्टार बन गया मिथुन ने कहा तो ऐसा ही किस्सा हुआ कि मैं एक दिन प्लेन में सफर कर रहा था वो लड़की भी सफर कर रही थी लेकिन वो मुझसे नज़रें चुका रही थी मैं उठा और गया.

मैंने पूछा की नजरें क्यों नहीं मिला रही हूँ मिथुन ने आगे बताया कि उनकी बात सुन वो लड़की थोड़ी रिलैक्स हुई कि मुझे लगता है कि एक स्ट्रगलर को छोड़कर जाने का निर्णय तुम्हारा सही था दादा ने बताया कि उनकी इस बात को सुनकर वो लड़की वही हवाई जहाज में रोने लगी उस लड़की ने कहा शायद मैंने बड़ी गलती कर दी.

कपूर परिवार में दरार के बीच अलग हुए तीनो भाई अनिल बोनी और संजय

मुझे उस वक्त तुम्हारे साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था इस बार भी उन्होंने कहा कि अगर तुम ऐसा नहीं करती तो मैं लीजेंड कैसे बन पाता हालांकि मिथुन दा का नाम एक्ट्रेस के साथ हमेशा से जोड़ा गया है 80 और 90 के दशक में इनका नाम श्रीदेवी के साथ भी जुड़ा था इन्होंने साल 69 में हेलनान लूप से शादी की थी.

लेकिन कुछ महीनों बाद ही उनका तलाक हो गया और आखिरकार उन्होंने योगिता बाली से शादी कर ली दोनों के चार बच्चे हैं मिथुन के तीन बेटे और एक बेटी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अपने Ex दामाद पे भड़के धर्मेन्द्र, सुनाई खरी-खोटी

Leave a Comment