करोड़पति नातिन नव्या ने खोले जया बच्चन के ये बड़े राज

0
Millionaire granddaughter Navya reveals these big secrets of Jaya Bachchan

Millionaire granddaughter Navya reveals these big secrets of Jaya Bachchan

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के शो पॉडकास्ट के सक्सेस होने पर लोग नव्या के सबसे खास माइंड की कर रहे तारीफ जिन्होंने अपने घर के परिवार के सदस्यों के साथ इस शो को इतना सक्सेसफुल और पॉपुलर बना लिया है लेकिन क्या आपको मालूम है व्हाट द हेल नव्या ये जो पोस्ट कास्ट हैं नव्या नव्या नवेली नंदा का.

बुढ़ापे से बेहाल पति धर्मेंद्र के साथ होली नहीं खेलती है हेमा मालिनी

जिससे लव और अप्रीशिएशन मिल रहा है समय के साथ इसका कनेक्शन है इस पूरे आइडिया के पीछे का कनेक्शन है जया बच्चन के साथ जी हाँ अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन का कनेक्शन है उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा के मोस्ट पॉपुलर शो व्हाट द हेल नव्या से अब कनेक्शन किया है ये हम आपको बताना चाहेंगे.

पीएम मोदी से भी ज़्यादा रईस निकले सीएम केजरीवाल

जिस तरह से सोसाइटी के इशूज को लेकर जया बेझिझक बोलती नजर आई सक्सेसफुल हुआ पहला सीज़न, फिर दूसरा सीज़न भी लेकर आयी खुद नव्या ने रिवील किया कंवर्शेसन उनकी नानी के साथ जो था वो पॉडकास्ट के फाउंडेशन से जुड़ा हुआ था आपको बताना चाहेंगे खुद नव्या ने बताया यंग एंट्रीप्रन्योर ने कहा.

Millionaire granddaughter Navya reveals these big secrets of Jaya Bachchan
Millionaire granddaughter Navya reveals these big secrets of Jaya Bachchan

ये आइडिया उनके माइंड में आया लॉकडाउन के फेस में वो डिस्कशन्स करती थी अपनी नानी जया के साथ लॉकडाउन के वक्त विविध डिस्कशन्स और उन कंवर्शेसन के दौरान नव्या को अहसास हुआ कई ऐसी इम्पोर्टेन्ट चीज़े है जो अनसेड है और उसे लोगों तक जानने की जरूरत है नव्या ने कहा कि लॉकडाउन के वक्त मैं पूरे परिवार के साथ रह रही थी.

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ खेली होली, जया बच्चन और श्वेता नंदा ने बनाए रखी दूरी

बच्चन परिवार के साथ नानी और मेरी माँ और मैं काफी ज्यादा एक साथ वक्त गुजारते थे और काफी कन्वर्सेशन्स करते थे और वो कन्वर्सेशन जो हमने कभी नहीं थी वो करते थे और लोगों की लाइफ पर अपनी राय रखते थे इसलिए मुझे लगा इससे बेहतर ओपोर्चुंनिटी नहीं हो सकती.

की मैं दुनिया को दिखाऊं मेरी नानी और मेरी माँ के थॉट्स वाकई में सोशल कॉन्टैक्ट्स पर कितनी जरूरी है लोगों को जानना फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

शिल्पा शेट्टी ने बच्चों संग होली पर मचाया हुड़दंग

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *