मनीषा कोइराला से रेखा समेत कई एक्ट्रेसेस को नही मिला मां बनने का सुख

औलाद के लिए तरस गयी रेखा मनीषा कोइराला को भी नहीं मिला है माँ बनने का शादी के बाद भी शबाना आजमी की कोख हैं सूनी तो सायरा बानो बुढ़ापे में भी है अकेली, जी हाँ जहाँ एक तरफ हर कोई मदर्स डे पर अपने बच्चों तस्वीरें शेयर कर रहा है तो वहीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्हें माँ बनने का सुख ही नहीं मिल पाया.

हेमा मालिनी के करोड़ों के ज़ेवरात और ये हैं अरबों की धन सम्पत्ति

इस लिस्ट में रेखा से लेकर सायरा बानो और मनीषा कोइराला तक का नाम भी शामिल है तो आइये मदर्स डे के मौके पर मिलवाते हैं आपको उन बी टाउन एक्ट्रेसेस से जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर माँ के किरदार निभाये लेकिन असल जिंदगी में वो मार नहीं बन पाई रेखा एवर गरी ब्यूटी रेखा आज भी 16 श्रृंगार करती है जहाँ जवानी में ही उन्होंने अपना पति खो दिया था.

सानिया मिर्ज़ा के घर में बजने वाली है शहनाई

तो वही उनको माँ बनने का सुख भी नहीं मिल पाया भले ही इंडस्ट्री में कई लोगों ने माँ के नज़रिए से देखते हैं लेकिन उनकी अपनी कोई संतान नहीं है रेखा इस वक्त 59 साल की हो चुकी है लेकिन वो माँ बनने से वंचित रह गई मनीषा कोइराला नेपाली ब्यूटी मनीषा कोइराला इस वक्त हीरामंडी में कमबैक कर तारीफें बटोर रही है.

Manisha Koirala and many actresses including Rekha did not get the pleasure of becoming a mother
Manisha Koirala and many actresses including Rekha did not get the pleasure of becoming a mother

लेकिन मदर्स डे के मौके पर उन्हें बच्चे ना होने की कमी जरूर खल रही होगी मनीषा ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट संग शादी की थी लेकिन उनका तलाक हो गया और उसके बाद उन्होंने ना तो शादी रचाई और ना ही किसी बच्चे को जन्म दिया सायरा बानो इस लिस्ट में सायरा बानो का नाम भी शामिल है बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा ने दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के साथ शादी रचाई थी.

एकता कपूर दूसरे बच्चे की सरोगेसी की उम्मीद कर रही हैं

दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी की लिस्ट में शुमार थीं उन्हें अपनी जिंदगी ने हर सुख मिले लेकिन ये जोड़ा माता पिता के सुख से वंचित रह गया शादी की कई साल बीत जाने के बाद भी सायरा बानो कभी माँ नहीं बन पाई संगीता बृजलानी संगीता बृजलानी ने भारतीय क्रिकेटर्स मोहम्मद अजरुद्दीन से शादी की थी.

दोनों ने साल 1996 में शादी की थी हालांकि शादी के लंबे वक्त के बाद भी संगीता कभी माँ नहीं बन पाई थी संगीता भी मोहम्मद अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी थी और पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे थे हालांकि संगीता और मोहम्मद अजहरुद्दीन का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला था.

बड़ी खबर! करीना कपूर ख़ान पर लटकी गिरफ़्तारी का तलवार

दोनों ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया था जया प्रदा बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार जयाप्रदा की शादी साल 1986 में हुई थी उन्होंने फ़िल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी हालांकि शादी के इतने सालों के बाद भी कपल की कोई संतान नहीं है लंबे समय तक संतान नहीं होने के कारण कपल ने एक बच्चे को गोद ले लिया था.

आपको बता दें कि श्रीकांत नाहटा की जयाप्रदा के साथ दूसरी शादी थी उनकी पहली शादी से तीन बच्चे हैं शबाना आज़मी 10 लिस्ट में आखिरी नाम है बॉलीवुड की दिग्गज ऐक्ट्रेस शबाना आजमी का शबाना आजमी ने मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के साथ शादी रचाई थी.

सलमान ख़ान की शादी पर मिथुन चक्रवर्ती का तगड़ा खुलासा

दोनों की जोड़ी को आज भी फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है शबाना गीतकार जावेद की दूसरी पत्नी है शबाना और जावेद की शादी को 30 साल बीत चुके हैं लेकिन अब तक शबाना माँ नहीं बन पाई हालांकि जावेद की पहली पत्नी हनी रानी से गीतकार को दो बच्चे हैं.

फरहान अख्तर और ज़ोया फैक्टर शबाना का उनके सौतेले बच्चों के साथ अच्छा रिश्ता भी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अभी! अभी! माधुरी दीक्षित से जुड़ी बेहद बुरी खबर

Leave a Comment