जवान दिखने के चक्कर में छिनी मंदिरा बेदी की खूबसूरती

0
Mandira Bedi lost her beauty in order to look young

Mandira Bedi lost her beauty in order to look young

जवान दिखने के चक्कर में मंदिरा बेदी अपने खूबसूरत चेहरे से हाथ धो बैठी है प्लास्टिक सर्जरी ने उनका चेहरा बर्बाद कर दिया है टीवी की फेमस एक्ट्रेस और एंकर मंदिरा बेदी को भला कौन नहीं जानता जब से लोगों ने टीवी देखना शुरू किया है तब से लोग मंदिरा को जानते हैं टीवी शो शांति से मंदिरा घर घर में मशहूर हो गई थी.

सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद को भेजे इश्क भरे मैसेज

आज भी लोग मंदिरा को देखकर ये कहते नहीं थकते की उन्होंने 50 की उम्र पार करने के बाद भी अपने आपको कितना मेंटेन रखा है लेकिन अब मंदिरा के इस सालो किये कराए पर उनकी प्लास्टिक सर्जरी ने पानी फेर दिया है मंदिरा ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया और लोगों को बताने लगी की बढ़ती उम्र का सामना कैसे किया जाता है.

बेटे के जन्म के तुरंत बाद अनुष्का शर्मा से जुड़ी आई बेहद बुरी खबर

इस वीडियो पर तारीफ मिलने की जगह मंदिरा ट्रोल हो गई लोगों का ध्यान उनके मैसेज पर कम बल्कि उन की बदली हुई सूरत पर चला गया मंदिरा को देखकर लगा कि उन्होंने बोटॉक्स और लिप सर्जरी करवाई है उनका चेहरा सूजा हुआ लगा एक यूज़र ने मंदिरा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा तुम्हारे जबड़े को क्या हुआ इतने मोटे क्यों है.

Mandira Bedi lost her beauty in order to look young
Mandira Bedi lost her beauty in order to look young

दूसरे यूज़र ने लिखा मैं शांति के समय से ही तो मैं मानता हूँ लेकिन ये बदलाव बहुत अजीब लग रहा है तुमने अपने चेहरे के साथ क्या किया है वहीं तीसरे यूज़र ने लिखा है यार आपको क्या जरूरत थी लिप पिलर करवाने की बहुत खराब कर लिया आपने अपना चेहरा लोग मंदिरा के सर्जरी को देखकर खुश नहीं हैं मंदिरा की उम्र 51 साल है.

81 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा हेरात

साल 2021 में मंदिरा के डायरेक्टर पति राजकौशल का निधन हो गया था मंदिरा अब अपने बेटे और गोद ली हुई बेटी की परवरिश कर रही है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *