मलाइका के बेटे ने चाचा सलमान पर उठाया हाथ, अरबाज़ की वजह से पड़ी मार

0
Malaika's son raised his hand on uncle Salman, got beaten because of Arbaaz

Malaika's son raised his hand on uncle Salman, got beaten because of Arbaaz

सुपरस्टार सलमान खान ने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज के बेटे अरहान ने कैसे सलमान को जमकर पीटा था खूब वो उन पर एक हाथ मुक्के चलाए थे जमकर उन पर अपना गुस्सा निकाला था हमला कर दिया अचानक, दरअसल दबंग फिल्म को ट्रायल के लिए देखने के लिए गए थे पूरे खान फैमिली के मेंबर्स.

निधन के 6 साल बाद श्रीदेवी को लेकर पति बोनी का एक और दर्दभरा खुलासा

दबंग फिल्म का ट्रायल जैसे ही खत्म हुआ तो अरबाज़ खान और सलमान खान काफी हैरान रहे क्योंकि मलाइका अरबाज के बेटे अर्हन सीधा सलमान को पीटने लगे सलमान ने पूछा क्या हुआ बेटा तो कहते है तुमने मेरे पिता को मारा है तो बहुत बुरे हो आपने मेरे पापा को बहुत मारा है जब वो ये कहते है तो फिर अरहान को ये अहसास दिलाना पड़ता है की ऐसा नहीं था.

88 साल की उम्र में एक्टर धर्मेद्र की हालत देखकर फैंस हुए परेशान

सिर्फ और सिर्फ फ़िल्म की शूटिंग ही वो असल में उन्होंने अरबाज को नहीं मारा जी हाँ अरहान को इस तरह से क्लियर किया था खास तौर पर सलमान खान ने क्योंकि वह रोक नहीं रहे थे अरबाज को बुलाना पड़ा था उन्हें गले लगाकर संभालना पड़ा था काफी गुस्से में लाल पीला हो गए थे.

Malaika's son raised his hand on uncle Salman, got beaten because of Arbaaz
Malaika’s son raised his hand on uncle Salman, got beaten because of Arbaaz

इस चीज़ को लेकर जिसके बाद सलमान खान काफी समय तक दवाइयां लगाकर ही ठीक हुए फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ बच्चन ने दामाद निखिल नंदा को परिवार से किया अलग

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *