होली आते ही माधुरी दीक्षित का छलका दर्द, इस वजह से त्यौहार ना मानाने का लिया फैसला

1
Madhuri Dixit's pain spills over as soon as Holi arrives

Madhuri Dixit's pain spills over as soon as Holi arrives

हाल मे ही एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने होली के दौरान अपने दुख को साझा किया है जी हाँ होली का त्यौहार आने वाला है और इसी बीच में माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस दीवाने शो में जज की भूमिका निभा रही है होली का त्यौहार सर पर है इसके लिए एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं और थोड़ी दुखी भी माधुरी ने कहा की वो इस होली पर अपने दोनों बेटों आर्यन और रेयान को याद करेंगी.

ऐश्वर्या के चेहरे को लेकर ये क्या बोल गये रणदीप हुडा?

माधुरी ने कहा कि उनके दोनों बच्चे यहाँ नहीं हैं वे यूनिवर्सिटी में है और इस होली में वो उनके साथ नहीं होंगे इस बार माधुरी अपनी होली अपने दोस्तों और डांस दीवाने के परिवार के साथ ही मनाएंगी उन्होंने कहा कि हम रंगों से खेलेंगे या नहीं ये नहीं पता लेकिन हर कोई साथ रहेगा इस तरीके से एक्ट्रेस ने अपने दुख को बयां किया.

अमिताभ के ग़ुस्से की वजह से पत्नी जया ने उठाया था ये कड़ा कदम

स्टेज पर एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनके दोनों बेटे ना होने की वजह से क्या वो होली खेलती भी है या नहीं क्या होली के मौके पर रंगों का इस्तेमाल होगा या नहीं ये एक्ट्रेस को खुद भी नहीं पता है बता दें कि माधुरी दीक्षित डांस दीवाने में काफी वक्त से जज की भूमिका निभा रही हैं.

Madhuri Dixit's pain spills over as soon as Holi arrives
Madhuri Dixit’s pain spills over as soon as Holi arrives

माधुरी दीक्षित के हर लुक को लोग काफी पसंद करते हैं कई बार माधुरी स्पॉट हुई है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

एल्विश यादव को सांपो के जहर मामले में मिली कोर्ट से बड़ी राहत

1 thought on “होली आते ही माधुरी दीक्षित का छलका दर्द, इस वजह से त्यौहार ना मानाने का लिया फैसला

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *