नीले पड़ गये थे माधुरी दीक्षित के होठ, इस घटना ने सबको चौकाया

0
Madhuri Dixit's lips turned blue, this incident shocked everyone

Madhuri Dixit's lips turned blue, this incident shocked everyone

90 के दशक और 80 के दशक एक्ट्रेसेस को फिल्मों की शूटिंग के दौरान इन्फैक्ट गानों की शूटिंग के दौरान कितनी तकलीफ झेलनी पड़ती थी इसका एक उदाहरण हाल ही में टॉप एक्ट्रेस माधुरी ने बताया उन्होंने बताया कि कैसे एक रोमैन्टिक सॉन्ग के लिए शिफॉन साड़ी में स्नो कैट माउंटेन में उन्हें शूटिंग के दिनों में दर्द जो हुआ वो आज तक वो नहीं भूल पाई.

परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तार

वो दर्द था ठंड के कंपन से उनके लिप्स के पूरी तरह से नीला पड़ जाने का राम लखन, त्रिदेव, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं जैसे सुपरहिट फिल्मों की क्लीन माधुरी को बॉलीवुड में अपने ब्यूटीफुल स्माइल के लिए आज भी फॉर एवर ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कहा जाता है उन्होंने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इंसिडेंट को रिकॉल किया फ़िल्म पुकार के सेट पर की बात है.

56 साल की माधुरी दीक्षित के नये लुक ने सबको किया हैरान

ग्लेशियर अलास्का के ग्लेशियर में कर रही थी माधुरी शूट अनिल कपूर थे टीशर्ट में और एक कोट भी था उनके पास लेकिन माधुरी ने सिर्फ एक सीफान साड़ी गाने के लिए कैरी की वो तो गाने के लिए शूटिंग भी नहीं कर पा रही थी इतनी ठंड थी माधुरी दीक्षित को उस वक्त ठंड की वजह से अपनी होठों के नीलेपन का दर्द भी याद है.

Madhuri Dixit's lips turned blue, this incident shocked everyone
Madhuri Dixit’s lips turned blue, this incident shocked everyone

फराह खान कोरियोग्राफर बार बार उन्हें गाने को कह रही थी और वो फ्रीजिंग कंडीशन में कुछ नहीं गा पा रही थी उनका होंट हिल तक नहीं रहा था सिर्फ कांप रहा था ठण्ड से उन्होंने कहा था फर्स्ट इवनिंग तो मैं कुछ नहीं कर पाई थी फिर आफ्टरनून में ग्लेशियर में जबकि तब बहुत ठंड था 4 बजे के आसपास कोरियोग्राफर ने उन्हें गाने को कहा.

अजय देवगन को लेकर आई बड़ी खबर, पत्नि काजोल हुई हैरान

सभी ने गाया तब उन्होंने कहा मैं गा रही हूँ लेकिन मेरे लिप्स फ्रोज़न है कंप्लीट्ली उस वक्त डॉक्टर लोकेशन पर थे बहुत ठंड थी कोई भी आस पास खड़े होकर ठंड से काँपता नहीं चाहता था वहाँ डॉक्टर आये तो उन्होंने कहा उनका होंठ नीला हो रहा है ठंड से बैकअप कीजिये वरना बहुत बिगड़ जाएगी तबियत.

संभालना मुश्किल हो जाएगा और तब जाकर शूटिंग रोका गया था फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ये महिला थी सलमान ख़ान की पहली गर्लफ्रेंड

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *