घर छोड़ गये दोनों बेटे की याद में तड़प उठी माधुरी दीक्षित

जी हाँ ये जानकर आप सभी को हैरानी होगी अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें बॉलीवुड की डान्सिंग माधुरी दीक्षित अपने बच्चों के साथ नहीं रहती या यूं कह लीजिये की माधुरी और उनके हस्बैंड श्रीराम माधव नेनी के बच्चे उनके साथ नहीं रहते हैं दरअसल हायर स्टडीज़ के लिए अपना घर छोड़ फॉरेन में कुछ सालों तक रहने का फैसला रेयान और अरिन दोनों ने ही लिया.

बहू ऐश्वर्या पर प्यार लुटाते अमिताभ पर ये बोली जया बच्चन

माधुरी ने इस बारे में बताया उनके दोनों ही बेटे कॉलेज के लिए छोड़ चुके हैं इंडिया और रह रहे हैं वो अमेरिका में माधुरी ने एक नोट पैन करते हुए इमोशन भी ज़ाहिर किया बच्चों के घर छोड़कर जाने पर माधुरी ने बताया घर घर जैसा नहीं है वह पहले की तरह बिल्कुल भी नहीं है हायर स्टडीज़ के लिए रेयान और अरिन ने कॉलेज ज्वॉइन किया.

अस्पताल में जाँच के बाद भारती सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़

लेकिन आउट ऑफ इंडिया माधुरी ने कहा आप दोनों कैसे कॉलेज में आज हो सकते हो मुझे यकीन नहीं हो रहा इतने बड़े हो गए हो आप दोनों मुझे अभी भी उत्सुकता होती है आपके एडवेंचर्स के लिए और आपके बेस्ट वर्जन के लिए बहुत प्यार करती हूँ मैं आप दोनों से और आप दोनों को मैं बहुत ज्यादा मिस करने लगी हूँ.

Madhuri Dixit agonized over the memories of her two sons who left home
Madhuri Dixit agonized over the memories of her two sons who left home

घर हमारा पहले की तरह आप क्यों होने पर जैसा था वैसा बिल्कुल नहीं है जी हाँ माधुरी ने इसके अलावा अपने बच्चों के फॉरेन में स्टडीज़ के बारे में जानकारी दी थी पता चला कि साउथन कैलिफोर्निया यूएस के साउथन कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में अरिन कर रहे हैं स्टडीज़ जहाँ उन्होंने 2021 में ज्वॉइन किया था.

अस्पताल में फूट-फूटकर रोई भारती सिंह की हालत देख पति हर्ष हुए बेहाल

और रेयान भी ज्वॉइन कर चुके हैं अब कॉलेज को इसलिए दोनों ही बच्चों के बिना माधुरी अब रह रही है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बुढ़ापे में पिता धर्मेंद्र की आदत से तंग आ चुके है सनी देओल

Leave a Comment