जानिए क्यों रणबीर कपूर को थप्पड़ मार चुके थे ऋषि कपूर

0
Know why Rishi Kapoor had slapped Ranbir Kapoor

Know why Rishi Kapoor had slapped Ranbir Kapoor

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने स्वर्गवासी पिता ऋषि कपूर को याद करती भी एक बड़ा खुलासा किया आप ने कर्ज से जुड़ा उन्होंने बताया कि कैसे ऋषि ने उन्हें धक्के मारकर निकाला था एक समय जी हाँ रणबीर कपूर ने अपनी चाइल्डहुड मेमोरीज पैरेंस के साथ के साझा की एक शो के दौरान जहाँ ऋषि के गुजर जाने के सालों बाद रणबीर ने उनके बारे में बताया.

करिश्मा के साथ EX पति की नीच हरकत

ऋषि को हमेशा प्राउड महसूस कराना चाहते थे रणवीर डेडिकेट करते थे अपने वर्क को सिर्फ अपने पिता के लिए उन्होंने कहा था फ़िल्म इंडस्ट्री में वो है सिर्फ अपने पिता की वजह से के लिए रणबीर कपूर को फिर भी अपने पेरेंट्स की वजह से किस तरह चाइल्डहुड में थ्रैश होना पड़ा था हम आपको बता दें उस इंसिडेंट को रिवील किया है.

सोने की साड़ी पहनती है ऐश्वर्या

रणबीर कपूर ने बताया था ऋषि के गुस्से का वो कैसे शिकार हुए थे द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रणबीर कपूर पहुंची है माँ नीतू और बहन रिद्धिमा के साथ और पुरानी मेमोरीज उन्होंने किए ताजा रणवीर ने मौके पर खुलासा किया कितनी रिलीजियस उनके पिता शुरू से रहे थे और बताया था उन्होंने एक बार उनके पिता ने उन्हें हिट भी किया था.

Know why Rishi Kapoor had slapped Ranbir Kapoor
Know why Rishi Kapoor had slapped Ranbir Kapoor

जी हाँ उन पर हाथ उठाया था और आर के स्टूडियो में दिवाली पूजा था उन्हें जूतों के बिना पहुंचना था लेकिन रणबीर जूता पहनकर पहुँच गए उनके पिता ने सीधा धक्के मार कर उन्हें बाहर किया उन्होंने कहा सीधा बाहर जा चिल्ला पड़े उन पर वो रणबीर ने इस दिन किया मुझे एक ही बार बहुत ज़ोर की पड़ी थी दिवाली पूजा आर के स्टूडियो में था.

रणबीर को माँ नीतू की खुली ध*मकी, बेटी रिद्धिमा बनी वजह

पापा बहुत रीलिजस थे मैं उस वक्त 8 या 9 साल का था तो मैं चप्पल पहन के अंदर चला गया मंदिर में तो मुझे डपली पड़ी थी अपने पिता से फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *