जानिए क्यों वैजयंती माला के आगे नतमस्तक हुए PM मोदी

0
Know why PM Modi bowed before Vyjayanti Mala

Know why PM Modi bowed before Vyjayanti Mala

एक्ट्रेस विजयंती माला को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है जी हाँ दिग्गज अदाकारा वैजयंती माला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई तस्वीरें सामने आई हैं और तस्वीरों पर तारीफों में कसीदे भी हम आपको पढ़ाएंगे यहाँ पहले आपको बताता चाहेंगे जिस तरह से वैजयंतीमाला का सम्मान करते हुए उनके आगे हाथ जोड़े नजर आए पीएम नरेंद्र मोदी.

अंबानी परिवार ने आराध्या बच्चन को दिया ये ख़ास तोहफ़ा

पद्म विभूषण से सम्मानित वैजयंती से मिल के नरेंद्र मोदी जी काफी खुश थे नृत्य कौशल से अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज़ करने वाली वैजयंती ब्लैक एंड व्हाइट हिंदी सिनेजगत की सुपरस्टार पहली महिला सुपरस्टार कहलाती है जिनकी जगह आज तक ना बॉलीवुड में कोई नहीं पाया ना पायेगा इतिहास गवाह है वैजयंतीमाला की फिल्मे जो हिट रही है.

Know why PM Modi bowed before Vyjayanti Mala
Know why PM Modi bowed before Vyjayanti Mala

उसमें उनकी अदायगी उनके डांस मूव में कैसे लोगों के दिलों पर राज़ किया आइये अब इस मुलाकात के बारे में बता देते हैं पीएम मोदी ने वैजयंती माला की तारीफ करते हुए मुलाकात पर हाथ जोड़कर उनका सम्मान करते हुए उनके बारे में लिखा चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर ख़ुशी हुई उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है.

विदेशों से आए मेहमानों को अंबानी परिवार ने दिए कीमती तोहफ़े

और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है तो यहाँ पर आपको बता दें किपद्म विभूषण पाने वाली ये वैजयंती माला जो की 16 साल की उम्र में तमिल फ़िल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बल्कि तमिल इंडस्ट्री में कदम रखकर 1949 में अपने करियर की शुरुआत कर चुकी थी.

उन्होंने 50 और 60 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अंबानी परिवार की पार्टी में आराध्या बच्चन दिखी बेहद खूबसूरत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *