जानिए क्यों अमिताभ ने ठुकराया अंबानियों का पैसा?

0
Know why Amitabh rejected Ambanis' money

Know why Amitabh rejected Ambanis' money

महानायक अमिताभ बच्चन को कर्ज से निकालने के लिए जिस तरह से ये अंबानी परिवार से धीरूभाई अंबानी ने कदम उठाया था अमिताभ को फाइनेंशियल हेल्प देकर उन्हें कर्ज मुक्त करने के लिए धीरूभाई अंबानी ने उन्हें बैंकरप्ती से बाहर निकालने के कुछ भी करने के लिए हामी भर दी थी.

अरबाज़ खान ने पत्नी शूरा खान की बेटी और पहले पति को लेकर कही ये बड़ी बात

धीरूभाई अंबानी ने अमिताभ को पैसे दिए थे ताकि वो जो कर्ज हैं उसे चुका सकें लेकिन अमिताभ ने वो पैसे लेने से साफ मना कर दिया था अमिताभ बच्चन का ये कहना था कि उन्हें पैसे नहीं लोगों का प्यार ही चाहिए अमिताभ एक ट्रू एग्जांपल हैं रोज़ लाइक ऑफ फोनिक्स के इट्स ट्रू इट इज दैट अमिताभ इज लाइक रोज़ ऑफ फोनिक्स.

श्वेता बच्चन की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन शामिल नहीं हुए

ऐसे में आपको बताते हैं शहंशाह और बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने बहुत ही एम्बैरिस्मेंट तब झेली थी जब वो बैंक रप्ट हो गए थे कर्ज में डूबे थे और जितने क्रेडिटर्स थे वो उनके दरवाजे पर घर के दरवाजे पर आकर उनसे पैसे मांग रहे थे अपने जब प्रोडक्शन कंपनी एबी ने बड़ा लॉस झेला सारा पैसा अमिताभ का इसी में डूबा था.

Know why Amitabh rejected Ambanis' money
Know why Amitabh rejected Ambanis’ money

तब धीरूभाई अंबानी ने जो ऑफर दिया उस साइबर ऑफर के बारे में आज भी बात करते हुए काफी इमोशनल हो जाते हैं अमिताभ बच्चन फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

क्या श्वेता बच्चन और निखिल नन्दा हो गये हैं अलग?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *