जानिए क्यों घर-परिवार छोड़कर कोलकाता चले गये अमिताभ बच्चन

0
Know why Amitabh Bachchan left his family and went to Kolkata

Know why Amitabh Bachchan left his family and went to Kolkata

महानायक अमिताभ बच्चन को भी कभी जॉब के लिए काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थी और बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले अमिताभ ने बताया था कि कैसे किते रिजेक्शन्स उन्होंने झेले थे हर जगह रिजेक्ट किए जाते थे वो जहां अभी वो जाते जॉब के लिए वो फेल हो जाते हैं या तो वो में क्वालीफाइड नहीं थे या फिर वो बहुत शर्मीले थे.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

जिसके कारण इंटरव्यू के दौरान उन्हें छांट दिया जाता था लोगों को क्वालिफाइड ज्यादा दिखते थे अमिताभ से ज्यादा जब भी वो इंटरव्यू के लिए जाते जिसके कारण टेरिल्ली फ्रस्ट्रेट रहते थे अमिताभ बच्चन और तभी उन्होंने बैकपैक कर कलकत्ता जाने का फैसला लिया था सबको छोड़ छाड़कर वो कलकत्ता गए थे लाइफ काफी अलग थे.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

कुछ उन्हें मिसिंग लगता था सब कुछ होने के बावजूद इंटरेस्ट फिल्मों की तरफ बढ़ता चला गया था हिंदी फिल्मों को लेकर जिस तरह से फैंसी थे उस तरफ उनका रुझान बढ़ता था जिसके कारण फिल्मों की दुनिया की तरफ उनका इमैजिनेशन उनके सपनों की दुनिया बन चुका था और तभी डिज़ायर उनका इंडस्ट्री से जुड़ने का बढ़ गया.

Know why Amitabh Bachchan left his family and went to Kolkata
Know why Amitabh Bachchan left his family and went to Kolkata

और आज भी वो काफी शाई है ये उनका कहना है कॉन्टेस्ट की बात करें तो रिजेक्शन वो आज भी झेलेंगे क्योंकि उन्हें हमेशा शाई ही रहना पड़ा अगर जॉब की बात करें तो दिल्ली जाकर उन्होंने जिस तरह की जिंदगी जी थी अगर उसके बारे में बात की जाए तो उनका कहना था और वाकई में दिल्ली में भी लाइव काफी स्ट्रगल भरी रही थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

स्ट्रगलिंग का स्टार्ट और फिर एक्साइटमेंट स्ट्रगलिंग से ज्यादा कुछ अचीवमेंट के लिए रिजेक्शन को लेकर आगे बढ़ने के लिए उनके अंदर बना हुआ था फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *