जानिए पंकज उधास की कुल संपत्ति, बंगला और लक्जरी कारें

2
Know Pankaj Udhas's net worth, bungalow and luxury cars

Know Pankaj Udhas's net worth, bungalow and luxury cars

महज 51 रूपये से अपना करियर शुरू करने वाले पंकज उधास अपने पीछे दौलत का इतना बड़ा अंबार लगा गए है कि दोनों हाथों से लुटाया जाए फिर भी सात जन्म कम पड़ जाए 72 साल की उम्र में पंकज उधास इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं उनके गाए गाने “चांदी जैसा रंग है तेरा” और “चिट्ठी आई है” आज भी लोगों के कानों में गूंज रहा है पंकज उदास ने अपने करियर की शुरुआत साल 1980 में गज़ल एल्बम आहट से की थी.

सलमान के ससुर बनेंगे शक्ति कपूर, 59 के सलमान चढ़ेंगे घोड़ी

इस ने उस वक्त सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे जिसके बाद उन्होंने लगातार एक के बाद एक कई और एल्बम्स दिए और इन सभी को लोगों का खूब प्यार मिला पंकज उधास फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आते थे लेकिन अपनी मेहनत के बल पर उन्होंने दृष्टि को अपने कदमों में चुका लिया साल 1986 में महेश भट्ट ने पंकज उधास से अपनी फ़िल्म नाम में एक गाना गाने की गुजारिश की और तब पंकज ने “चिट्ठी आई है” गाया.

बुढ़ापे में अमिताभ ने छोड़ा घर, जलसा से उठा अमिताभ का हाथ

ये गाना इतना बड़ा सुपरहिट हुआ कि आज भी लोग इसे गुनगुनाते हैं उन्होंने 700 से भी ज्यादा फिल्मों में गाने गाए मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज उधास अपने पीछे करीब 25 करोड़ रूपये से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गए हैं वो लग्जरी लाइफ किया करते थे फिल्मों इवेंट्स के जरिए उनकी अच्छी कमाई होती थी गानों की रॉयल्टी से उन्हें मोटा पैसा मिलता था.

Know Pankaj Udhas's net worth, bungalow and luxury cars
Know Pankaj Udhas’s net worth, bungalow and luxury cars

दुनिया भर में उनके बड़े बड़े शोज़ हुआ करते थे पंकज उधास का मुंबई में एक आलीशान बंगला है जो शहर के पैडल रूट पर बना है उनके इस घर का नाम हिल साइड है उनका कार कलेक्शन भी शानदार था रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास ऑडी और मर्सिडीज जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है जो उनकी शानदार लाइफस्टाइल की झलक पेश करती है.

तलाक़ के बाद घर खर्च के लिए ईशा देओल के ससुराल का बंटवारा

परिवार में पंकज उधास अपनी पत्नी फरीदा और दो बेटियों का रीवा और नायाब को छोड़ गए हैं उनका कोई बेटा नहीं था परिवार के लिए पंकज इतनी दौलत बना गए हैं कि उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी फिलहाल आप क्या कहेंगे इस खबर पर हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

धर्मेंद्र नें बनाया घर में दोनों बेटियों के लिए सख्त नियम

2 thoughts on “जानिए पंकज उधास की कुल संपत्ति, बंगला और लक्जरी कारें

  1. 🙏एक अलग ही तरह की रेशमी व खनकदार आवाज के धनी स्वर्गीय पंकज उधास एक महान कलाकार थे, “चिट्ठी आई है आई है चिट्ठी आई है” जब उन्होंने गाया तो हर आँख से आँसू छलक पड़े थे, एक अलग तरह की ग़ज़ल गायिकी का अन्दाज था उनका। ऐसे हर एक दिल में बसे हुए आदरणीय पंकज जी अब ऐसी जगह चले गए हैं जहाँ से कोई चिट्ठी भी नहीं आ सकेगी। उन्हें हमारी भावभीनी श्रद्धाञ्जलि🙏

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *