सलमान ख़ान के कहने पर कटरीना कैफ़ ने उठाया ये बड़ा कदम

0
Katrina Kaif took this big step on the advice of Salman Khan

Katrina Kaif took this big step on the advice of Salman Khan

कैटरीना कैफ और सलमान खान के बारे में अक्सर हम आपको बताते हैं कि इन दोनों के बीच बॉन्ड काफी स्ट्रांग रहा है लेकिन आज हम आप आपको सबको बताना चाहेंगे सलमान खान के कहने पर कैटरीना कैफ ने जब को न्यूयॉर्क फ़िल्म साइन करनी थी जी हाँ तब सलमान कैटरीना के साथ रिलेशन में रही थी.

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का गर्लफ्रेंड सुहाना खान से हुआ झगड़ा

आंख बंद करके विश्वास सलमान पर करती थी वो फिल्मों के चुनाव को लेकर अपने करियर के लिए क्या आपको मालूम है ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ दोनों ही पर्सनल प्रोफेशनल दोनों लाइफ में सलमान कैटरीना की जिंदगी में इन्वॉल्व होते थे और कड़े फैसला लेते थे जिससे करीना टालती भी नहीं थी.

अरबाज़ ख़ान ने शहज़ान गिल को दिया ये बेशक़ीमती तोहफ़ा

जी हाँ कबीर खान की फ़िल्म न्यूयॉर्क में कैटरीना ने काम किया था आपको याद हो तो कबीर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दीं जिसमें कई स्टार्स ने काम किए इसी पर कबीर ने कई तरह के स्टेटमेंट दिए थे आदित्य ने कभी को कैटरीना की सलाह दी थी कैटरीना उस वक्त फ़िल्म करने के लिए तैयार नहीं थी.

Katrina Kaif took this big step on the advice of Salman Khan
Katrina Kaif took this big step on the advice of Salman Khan

लेकिन सलमान ने कैटरीना को इस फ़िल्म के लिए मनाया कबीर ने दोनों का किस्सा इस मौके पर साझा किया था सलमान की कही हुई बात कैटरीना किसी भी हद तक टाला नहीं करती थी और ऐसे कैटरीना बनी थी न्यूयॉर्क का हिस्सा उस वक्त कैटरीना सलमान को डेट कर रही थी इस वजह से भी सलमान खान से वो विश्वास मुद्दे पर जुडी रहती थी.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

सलमान ने उनसे पूछा था की मीटिंग कैसी रही कोई नया फ़िल्म मेकर जिन्होंने फ़िल्म बनाई है वो मुझे कास्ट करना चाहते हैं ये बताया था कैटरीना ने सलमान को तो कैटरीना ने कहा कबीर तो सलमान ने कहा बंद करके फ़िल्म साइन कर लो मैं मिला हूँ.

उस लड़के से कबीर ने बताया था कि सालों बाद इस बारे में कैटरीना ने उन्हें बताया था कि सलमान की वजह से इस फ़िल्म को उन्होंने साइन किया था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

पॉलिटिक्स ज्वाइन करते ही गोविंदा हुए ट्रोल

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *