ऐश्वर्या के आगे टूटा करीना का घमंड, भरी महफ़िल में किया ऐसा व्यवहार

0
Kareena's pride broke in front of Aishwarya, she behaved like this in a crowded gathering

Kareena's pride broke in front of Aishwarya, she behaved like this in a crowded gathering

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के एटीट्यूड पर नेटिजंस ने फिर से किया है रिऐक्ट क्योंकि सामने आया है ये सच कि अपसेट कोई करीना कपूर खान डेब्यूट अवॉर्ड ना मिलने पर बेस्ट डेब्यूट अवार्ड न मिलने पर जी हाँ काफी एनॉयड थी वो जब उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड नहीं मिला था अमीषा पटेल को मिला था फ़िल्म कहो ना प्यार है के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट के तौर पर सबसे बड़ा अवार्ड.

मशीनों से खुलते है CM केजरीवाल के आलीशान घर के दरवाज़े

लेकिन कॉम्पिटिशन करीना की झग अमीषा बनेंगी ये करीना को अंदाजा नहीं था करीना फर्स्ट चॉइस थी इस फ़िल्म के लिए अमीषा ने फिर भी इस फ़िल्म को हासिल कर लिया और उन्हें बेस्ट डेब्यूट ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला करीना को फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था लेकिन करीना सैटिस्फाइड नहीं थी जी सिने अवार्ड्स के दौरान मिले उस सम्मान से करीना खुश नहीं थी. 

भारत छोड़ने वाले है अनुष्का-विराट, बच्चों संग लंदन शिफ्ट होने का फ़ैसला

जी हाँ स्टेज पर गई थीं करीना और डेब्यू वाले अवॉर्ड को ऑलमोस्ट प्रेज़न्टर ऐश्वर्या से छीन लेना चाहती थी करीना कपूर खान करीना के इस व्यवहार से लोग काफी हैरान थे करीना ने कहा था आई थिंक आई वुड लाइक टु थैंक यू लाइक जी सिने अवॉर्ड फॉर गिविंग मी दिस ऑनर थैंक यू फॉर ऐक्सेप्टिंग इस स्पीच में करीना ने ऐसा कहा था. 

Kareena's pride broke in front of Aishwarya, she behaved like this in a crowded gathering
Kareena’s pride broke in front of Aishwarya, she behaved like this in a crowded gathering

नेटिजन ने पॉइंट आउट किया था करीना के अनयूज्वल वाक पर जी हाँ करीना इस तरह का वॉक कर रही थी जैसे की वो काफी नाराज थीं ऐश्वर्या के वॉक को ब्यूटीफुल और एलीगेंट कहा गया था लेकिन करीना कपूर खान के इस व्यवहार को लोगों ने काफी ज्यादा बुरा कहा था ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेर्स जिस तरह से एक एंजल की तरह उतरती नजर आई.

अंकिता लोखंडे की सास ने बहू के साथ बदले तेवर

और बेबो काफी बुरी तरीके से उतरते नजर आई थीं इस अवॉर्ड शो के दौरान जिससे नेटिजन्स काफी नाराज नजर आए और उन्हें ट्रोल करते नजर आए ऐश्वर्या के आगे करीना के एटिट्यूड को देखकर लोग काफी ज्यादा गुस्से में भी नजर आये करीना के इस एटीट्यूड की वजह से करीना अब भी ट्रोल हुई है क्योंकि इससे जुड़ी तस्वीरें भी वायरल हुई है.

जिसमें करीना वाकई अलग तरीके से व्यवहार करते नजर आए हैं नाखुश नजर आई हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ये नन्हे बच्चे है अंबानी परिवार की चौथी पीढ़ी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *