करीना कपूर की बहन करिश्मा के साथ सलमान खान की वजह से हुई अनबन

0
Kareena Kapoor's rift with sister Karishma happened because of Salman Khan

Kareena Kapoor's rift with sister Karishma happened because of Salman Khan

बॉलीवुड की बेबो और लोलो जो हमेशा एक साथ दिखाई देती है कई बार एक साथ स्पॉट हुई अपने घर से लेकर के एअरपोर्ट पर तो कभी इवेंट में क्या आप जानते हैं किया सलमान खान की वजह से इन दोनों बहनों के बीच में दरार आने वाली थी दरअसल लोलो यानी कि करिश्मा कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया था सलमान खान को लेकर कि करिश्मा कपूर की बहन करीना उनसे गुस्सा हो गई थी.

करिश्मा कपूर को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस हुई बुरी हरकत का शिकार

नाराज हो गई थी इसकी क्या वजह थी और किस तरीके से सलमान खान इसके बीच में फंसे इन दोनों बहनों की लड़ाई के बीच में दिखे दरअसल एक ऐसा वक्त था जब वो करिश्मा कपूर ने करीना कपूर को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला था जो कि करीना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया बता दें कि करिश्मा और करीना एक दूसरे के बेहद क्लोज़ है कई खास मौकों पर नजर आती हैं.

अभी-अभी इस मशहूर एक्टर ने 27 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

लेकिन सलमान खान को लेकर करिश्मा कपूर ने एक ऐसा बयान दे डाला जिसने सभी को हैरान कर दिया ये बात है टीवी रिऐलिटी शो की जहाँ अपनी छोटी बहन की तुलना करिश्मा सलमान खान से कर बैठी हूँ और उनका कहना था कि वो करीना से ज्यादा सलमान के बेहद क्लोज़ है वो दोनों काफी लंबे वक्त से दोस्त हैं और सलमान करीना को अभी भी छोटी बच्ची मानते हैं.

Kareena Kapoor's rift with sister Karishma happened because of Salman Khan
Kareena Kapoor’s rift with sister Karishma happened because of Salman Khan

इतना ही नहीं वो उनकी छोटी बहन की तरह है ये तक करिश्मा ने कह दिया हैरानी की बात तो ये है कि ये करिश्मा ने जहाँ इस तरीके का बयान दिया तो वही दावा ये किया जाता रहा कि इस बयान से करीना कपूर को काफ़ी ज्यादा बुरा लगेगा दावा ये भी किया गया था कि दोनों के बीच में एक वक्त को नाराजगी भी इस बयान की वजह से हो गई थी हालांकि बात करें करीना और करिश्मा की.

सगे भाई बोनी कपूर और अनिल कपूर में हुआ भयानक झगड़ा

तो दोनों ने ही अपनी अपनी फिल्मों में सलमान के साथ प्रेमिका की भूमिका निभाई है जहाँ एक ओर करीना सलमान के साथ बॉडीगार्ड बजरंगी भाईजान जैसी फ़िल्म में प्रेमिका की भूमिका में नजर आ चुकी हैं तो वहीं करिश्मा की बात करें तो करिश्मा ने सलमान के साथ जुड़वा जीत अंदाज अपना अपना बीवी नंबर वन जैसी फिल्मों में काम किया है.

अब यहाँ करिश्मा के इस बयान के बाद कहा ये गया कयास लगाये कि करीना काफी ज्यादा आहत होंगी और करिश्मा के इस बहन वाले बयान को लेकर दोनों के बीच में दूरियां भी आ सकती है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *