रमज़ान के रोज़े को लेकर करीना कपूर खान का चौंकाने वाला बयान

0
Kareena Kapoor Khan Shocking Statement About Fasting In Ramadan

Kareena Kapoor Khan Shocking Statement About Fasting In Ramadan

क्या करीना कपूर खान रमजान के महीने में रोजे रख रही है क्या नवाब सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना मुस्लिम धर्म को मानने लगी है ये वो सवाल हैं जिसका जवाब खुद करीना कपूर ने दिया है करीना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो रमजान के पाक महीने में रोजे रख रही है या नहीं करीना और सैफ की शादी को 12 साल बीत गए हैं.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

लेकिन आज तक लोगों को ये नहीं पता चला कि पटौदी खानदान की बहू करीना रोजे रखती है या नहीं करीना ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था मैं रोजा नहीं रखती क्योंकि मुझे आज भी इसके सही तौर तरीके नहीं पता मैं कुछ भी गलत नहीं करना चाहती हूँ मेरी शादी एक मुस्लिम परिवार में हुई है मेरे पति सैफ अली खान रोजा रखते हैं.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

लेकिन उन्होंने मुझसे कभी इसके लिए नहीं कहा मुझे हर तरह के फूड से प्यार और मैं दिन के 24 घंटे खाती रहती हूँ मुझे बहुत भूख लगती है ऐसे में रोजा नहीं रख सकतीं करीना ने ये भी कहा था की वो नहीं चाहती की उनसे इस मामले में कोई भी गलती हो क्योंकि आज मैं इसके सही तौर तरीके नहीं पता है सैफ अली खान से शादी करने के लिए करीना ने अपना धर्म नहीं बदला था.

Kareena Kapoor Khan Shocking Statement About Fasting In Ramadan
Kareena Kapoor Khan Shocking Statement About Fasting In Ramadan

आज भी वो हिंदू ही हैं और हिंदू रीती रिवाजों का पालन करती है हालांकि सबकी माँ शर्मिला टैगोर ने जब सैफ के पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी से निकाह किया था तो उन्होंने अपना धर्म बदल दिया था उन्होंने इस्लाम कबूल करने के बाद अपना नाम आयशा बेगम रख लिया था सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह ने भी शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन नहीं किया था.

अमिताभ-जया से अलग होने के बाद भी अभिषेक- ऐश्वर्या ने ऐसे जोड़ा परिवार

करीना की तरह ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और उनके बेटे इब्राहिम भी रोजा नहीं रखते हैं फिलहाल आप करीना कपूर के इस बयान पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *