“पैसों के लिए सैफ़ की पत्नी बनी करीना कपूर ख़ान”- बुरी तरह हुई ट्रोल

0
“Kareena Kapoor Khan became Saif's wife for money”- trolled badly

“Kareena Kapoor Khan became Saif's wife for money”- trolled badly

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने अपने हस्बैंड सैफ अली खान पटौदी को लेकर दिया है एक ऐसा स्टेटमेंट जिस पर लोगों की नजरें गई कर दिया सभी ने रिऐक्ट करीना अपनी बेबाकी की वजह से हमेशा ही तारीखों में रहती है इस बार सैफ अली खान पटौदी की तारीफ करना करीना को पड़ गया काफी भारी.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

दरअसल तारीफ यूं ही करती है अगर करीना तो कोई नहीं करता रिऐक्ट लेकिन शादी के पीछे सैफ अली खान पटौदी की खूबसूरती उनका हैंडसम फेस करार दिया करीना कपूर खान ने कारण जिसे लोगों ने नए पसंद किया वेल रणवीर अलाहबादिया के पॉडकास्ट में करीना स्पॉट की गईं थीं सैफ अली खान पटौदी की तारीफ करते हुए.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

जहाँ नेटिजन्स ने करीना के लव स्टोरी को अलग ही लेवल पर ले जाने का मन बना लिया दरअसल इस मौके पर करीना ने कहा कि मैंने इस सैफ अली खान पटौती से इसलिए शादी की क्योंकि मुझे सैफ काफी अट्रैक्टिव लगें सबसे पहली सच्चाई यही है फैक्ट है कि वो आई थिंक स्ट्रीमली हैंडसम है और मैंने उन्हें देखा तो मैं मुझे ऐसा लगा.

“Kareena Kapoor Khan became Saif's wife for money”- trolled badly
“Kareena Kapoor Khan became Saif’s wife for money”- trolled badly

जैसे मैंने इतना हैंडसम इतना गुड लुकिंग शख्स कभी नहीं देखा शो नैचुरल एरॉयल एरा था उनका और नैचुरल ग्लिंटन उनकी आँखों में था बहुत ही चार्मिंग था वो बहुत ही काइन्ड आईस वाले शख्स थे जो मेरे आँखों के सामने मेरा दिल ले गए थे ये करीना ने सैफ ही कर दी तारीफ और करीना कहीं ये कहना लोगों को हैरान कर गया.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

अभी भी सैफ को डिस्कवर कर रही हैं करीना ये कहना है करीना का तो सभी नेटिजंस ने कहा गलत गलत गलत नेटीजन्स का कहना है कि करीना कपूर खान ने सैफ से शादी की सिर्फ और सिर्फ पैसे के लिए मेन फैक्टर यही था ओनली मनी सैफ को देखते ही उन्हें सिर्फ पैसा ही दिखाई दिया था पैसा ही था जो सबसे खूबसूरत था.

पहली नजर में काफी पैसे दिख गए ये कहना है लोगों को क्योंकि करीना उम्र में काफी छोटी है सैफ अली खान पटौदी से फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बतायें बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल ओर व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ-जया से अलग होने के बाद भी अभिषेक- ऐश्वर्या ने ऐसे जोड़ा परिवार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *