एक कॉमेडी शो में जब कॉमेडियन ने उनका मजाक उड़ाया तो करण जौहर ने खोया नियंत्रण

करण जौहर अपना उड़ता हुआ मजाक देखकर तिलमिला उठे हैं करण इतना भड़क गए कि उन्होंने ऐक्टर्स को लताड़ लगा दी उस वक्त करण अपनी माँ के साथ मौजूद थे और तभी अचानक उनका मजाक उड़ाया जाने लगा फ़िल्म इंडस्ट्री में इस वक्त के कर्ताधर्ता करण जौहर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं करण के बिना इस समय बॉलीवुड का पता तक नहीं मिलता.

बहू ऐश्वर्या पर प्यार लुटाते अमिताभ पर ये बोली जया बच्चन

हालांकि एक सच ये भी है की मजाक उड़ाने में करण जौहर भी बहुत आगे रहते हैं लेकिन इस बार मामला उल्टा पड़ गया और करण जौहर गुस्से से लाल हो गए करण अपने घर अपनी माँ हीरू जौहर के साथ टीवी देख रहे थे तभी अचानक एक चैनल पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा था कॉमेडियन करण जौहर की मिमिक्री कर रहा था ये देखकर करण जौहर को गुस्सा आ गया.

अस्पताल में जाँच के बाद भारती सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़

और उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा मैं अपनी माँ के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था और मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा एक कॉमिक बेहद खराब तरीके से मेरी नकल कर रहा था मैं ट्रोल्स और अनजान लोगों से यही उम्मीद करता हूँ.

Karan Johar Lost Control When comedian For Mocking Him In A Comedy Show
Karan Johar Lost Control When comedian For Mocking Him In A Comedy Show

लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अनादर कर सकती है जो 25 सालों से अधिक समय से बिज़नेस कर रहा है ये इस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं इससे मुझे बहुत गुस्सा नहीं आता बस दुख होता है करण जौहर का ये नोट सोनी टीवी के एक कॉमेडी शो को लेकर है शो के प्रोमो में केतन ने करण की मिमिक्री की है.

अस्पताल में फूट-फूटकर रोई भारती सिंह की हालत देख पति हर्ष हुए बेहाल

कॉमेडी शो में केतन करण के शो को टॉफी विथ चूरन कहते हुए मजाक बनाते है फिलहाल करण जौहर इस घटना को लेकर बेहद गुस्से में है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बुढ़ापे में पिता धर्मेंद्र की आदत से तंग आ चुके है सनी देओल

Leave a Comment