लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते समय कंगना रनौत ने अपनी संपत्ति की घोषणा की

चुनाव नामांकन में कंगना रनौत ने पहली बार अपनी संपत्ति का खुलासा करके सबको चौंका दिया है कंगना इस बार का लोकसभा चुनाव हिमाचल प्रदेश के मंडी से लड़ने जा रही है हाल ही में वो अपना नॉमिनेशन भरने के लिए इलेक्शन कमिशन के ऑफिस पहुंची जहाँ उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्यौरा लिखित में दिया है.

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौत

कंगना ने इस ब्यौरे में एक एक पैसे का हिसाब दिया कंगना की संपत्ति देखकर इलेक्शन कमिशन के भी होश उड़ गए इस हलफनामे में कंगना ने बताया कि वो सिर्फ बारहवीं पास हैं उनके पास 6 किलो 700 ग्राम सोना और उसकी ज्वेलरी है इसकी कीमत 5 करोड़ रूपये बताई गई है इसके अलावा उनके पास 60 किलो चांदी है.

अक्षय कुमार ने आराध्या बच्चन को दिया हीरा जड़ा इतने करोड़ का कंगन

जिसकी वैल्यू 50,00,000 रुए है इसके अलावा उनके पास डायमंड ज्वेलरी भी है जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपये से ज्यादा है हलफनामे में कंगना ने दो कारों का जिक्र किया है इसमें बीएमडब्ल्यू सेवन सिरीज़ और दूसरी मर्सिडीज़ बैंज जीएलई एसयूवी है इन दोनों कारों की कीमत 1,56,00,000 रूपये बताई गई है कंगना के पास 50 एलआईसी पॉलिसीज हैं.

Kangana Ranaut Declares Assets As She Files Nomination for Lok Sabha Elections
Kangana Ranaut Declares Assets As She Files Nomination for Lok Sabha Elections

और ये सभी पॉलिसी एक ही तारीख को 4 जून 2008 को खरीदी गई है इसके अलावा उन्होंने शेयर में भी निवेश किया है हिमाचल के मनाली में कंगना के पास एक शानदार बंगला है जिसकी कीमत 25 करोड़ रूपये बताई जाती है इसके अलावा मुंबई में उनके पास एक पांच बेडरूम का अपार्टमेंट है.

कपूर परिवार में आई दरार, भाई-भाई में हुई लड़ाई

जिसकी कीमत 15 से 20 करोड़ रूपये के बीच बताये मुंबई के पाली हिल इलाके में कंगना का एक बड़ा ऑफिस स्पेस है जिसकी कीमत भी करोड़ों में है कुल मिलाकर कंगना ने sअपनी संपत्ति 90 करोड़ रूपये के आसपास बताई है साथ ही उन पर 17 करोड़ रूपये का कर्ज भी है कंगना ने बताया कि वो एक फ़िल्म का 15 से 20 करोड़ रूपये चार्ज करती है.

वहीं हलफनामे के मुताबिक कंगना पर आठ क्रिमिनल केस भी दर्ज हैं कंगना का ये रिकॉर्ड पहली बार लोगों के सामने आया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सैफ़ अली ख़ान के ख़िलाफ़ होकर बेटी सारा अली ख़ान ने उठाया बड़ा कदम

Leave a Comment