जया का रानी मुखर्जी की वजह से अमिताभ बच्चन पर भड़का गुस्सा

0
Jaya gets angry at Amitabh Bachchan because of Rani Mukherjee

Jaya gets angry at Amitabh Bachchan because of Rani Mukherjee

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 40 साल की हो गई और इस मौके पर उन्होंने पैपराजी इसके साथ अपने बर्थडे को सेलिब्रेट किया जहाँ केक काटते हुए उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है आज रानी मुखर्जी के कैसे किस्से के बारे में बताएंगे जिसकी वजह से उनकी शादी टूट गई थी दरअसल रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन एक दौर में अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी के लिए मुंबई छोड़ कर जा रहे हैं

और उसके बाद इन दोनों की शादी भी तय हो गई थी ये तब का किस्सा है जब वह करिश्मा से अभिषेक बच्चन की शादी टूटी थी उस वक्त रानी मुखर्जी उनकी जिंदगी में आईं कहा जाता है कि रानी मुखर्जी फिक्स हो गयी थी कि ये बच्चन परिवार की बहू बनने वाली है लेकिन रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की एक फ़िल्म की वजह से ऐसा ना हो पाया.

सिद्धू मूसेवाला का नवजात भाई अवैध है?

और जया बच्चन ने इस रिश्ते से पूरी तरीके से इनकार कर दिया आखिर वो कौन सा ऐसा किस्सा था आइये जानते हैं अमिताभ बच्चन ने रानी मुखर्जी के साथ किया कुछ ऐसा जिसको देखने के बाद जया बच्चन हुई आग बबूला जी हाँ दरअसल हुआ कुछ यूं की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जो कि एक वक्त ऐसा था कि अभिषेक बच्चन के प्यार की वजह से काफी चर्चाओं में थीं.

Jaya gets angry at Amitabh Bachchan because of Rani Mukherjee
Jaya gets angry at Amitabh Bachchan because of Rani Mukherjee

माना जा रहा था कि दोनों शादी कर लेंगे वो अमिताभ बच्चन के साथ एक फ़िल्म कर बैठी इससे पहले बता दें की करिश्मा कपूर से रिश्ता खत्म होने के बाद अभिषेक बच्चन और रानी करीब आ गए थे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई बच्चन बहू को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में थीं कि ये माना ये जा रहा था कि रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन की पत्नी बनने वाली है.

मोटोपा छुपाने के चक्कर में करीना कपूर ख़ान हुई शर्मसार

लेकिन एक फ़िल्म की वजह से अभिषेक और रानी का ये रिश्ता टूट गया दरअसल अमिताभ बच्चन ने रानी मुखर्जी के साथ कई फ़िल्में की हैं इनमें से एक फ़िल्म है ब्लैक, इस फ़िल्म में एक सीन था जिसमें काफी ज्यादा खराब बातें उस वक्त की गई थी दरअसल इस पिक्चर में अमिताभ और रानी को एक किसिंग सीन देना था.

एक रिपोर्ट की मानें तो जया बच्चन नहीं चाहती थी की रानी और अमिताभ ये सीन करे लेकिन रानी ने इसके लिए हामी भर दी रानी के इस फैसले से जया बच्चन काफी नाराज हुई थीं और उन्होंने इस रिश्ते से साफ इनकार कर दिया था जिसकी वजह से अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी का रिश्ता टूट गया.

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता पर सास शर्मीला ने इस तरह लुटाया प्यार

साथ ही अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ शादी कर ली दावा किया जाता है कि उस वक्त अगर रानी इस सीन को ना करती वो ब्लैक फ़िल्म ना करती तो शायद आज ऐश्वर्या की जगह बच्चन बहू के तौर पर रानी मुखर्जी को देखा जाता वेल रानी मुखर्जी की बात करें तो रानी मुखर्जी का कल जन्मदिन था.

उन्होंने के काटकर अपने जन्म दिन को सेलिब्रेट किया अब 46 साल की हो चुकी है रानी मुखर्जी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करे.

आराध्या बच्चन से इतनी अलग है रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा चोपड़ा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *