बहू ऐश्वर्या पर प्यार लुटाते अमिताभ पर ये बोली जया बच्चन

करण जौहर के चैट शो में जया बच्चन ने ये जब अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या से जुड़े उनके बॉन्ड से जुड़े सवाल का बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया तो जया बच्चन का बहुत जवाब काफी तेजी से मशहूर हुआ हम उस बारे में ही बात करना चाहेंगे जी हाँ जया बच्चन ने करण जौहर के शो में अमिताभ और ऐश्वर्या के बीच स्पेशल बॉन्ड के बारे में बात की.

अस्पताल में जाँच के बाद भारती सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़

करण जौहर का सवाल ही दरअसल अमिताभ और ऐश्वर्या के बॉन्ड से जुड़ा था करण जौहर ने अपने शो में पूछा था जया बच्चन से वैसे तो पूरे घर के बॉस अमिताभ बच्चन है और वो बहुत ही लवली है आपके बहुत प्यार करते हैं लेकिन अब उन्होंने अब बहुत ही स्पेशल ढूंढा है अपनी लाइफ में वो आपसे ऐश्वर्या अपनी बहू को बहुत प्यार करते हैं.

तीसरी बार दूल्हा बने धर्मेन्द्र, पत्नी को किया किस

उनके लिए वो बहुत स्पेशल है आपका इस पर क्या कहना है जब करण जौहर ने जया बच्चन से इस तरह से सवाल किया तो इस पर जया बच्चन ने जिस तरीके से जवाब दिया उन्होंने ये क्लेरिफाई किया कि वाकई में उन्हें ऐश्वर्या और अमिताभ के बॉन्ड से कोई दिक्कत नहीं जया ने कहा वो बहुत ही लवली है बहुत ही वंडरफुल है वो इतनी बड़ी स्टार हैं.

Jaya Bachchan said this on Amitabh showering his love on daughter-in-law Aishwarya
Jaya Bachchan said this on Amitabh showering his love on daughter-in-law Aishwarya

और सबसे अच्छी बात ये हैं कि इतनी बड़ी बिग स्टार होने के बावजूद परिवार में इस तरह से फिट हो चुकी है कि यकीन ही नहीं होता कभी परिवार से अलग थी वो वो परिवार में एडजस्ट कर चुकी है यही सबसे स्पेशल है उनका किस तरह ऐश्वर्या की उन्होंने तारीफ की थी और ऐसे उन्होंने झगड़ों का खंडन भी किया था.

अस्पताल में फूट-फूटकर रोई भारती सिंह की हालत देख पति हर्ष हुए बेहाल

गौर हो बंटी और बबली फ़िल्म में अमिताभ ऐश्वर्या ने ऑन स्क्रीन कजरा रे सॉन्ग पर रोमांस किया था हालांकि जया को इससे कभी दिक्कत नहीं रही फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का 2 साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप हो गया

Leave a Comment