क्या अमिताभ-जया की नेटवर्थ अभिषेक-ऐश्वर्या से ज्यादा है?

0
Is Amitabh-Jaya's net worth more than Abhishek-Aishwarya

Is Amitabh-Jaya's net worth more than Abhishek-Aishwarya

अभिषेक ऐश्वर्या नहीं अमिताभ जया का ज्यादा है नेटवर्थ बेटी और बहू से कई गुना ज्यादा पैसे वाले है सास ससुर मिस वर्ल्ड ऐश की कमाई से कोसों आगे हैं सासु माँ जया बच्चन के नेटवर्थ महंगी महंगी गाड़ियां और लग्जरी चीजों की मालकिन हैं जया बच्चन तो आखिर कितना अंतर है जया अमिताभ और ऐश अभिषेक की टोटल नेटवर्थ में आइए जानते हैं बच्चन परिवार के करोड़ों का हिसाब किताब और फैमिली में कौन कितना धनी है.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

अमिताभ बच्चन का टोटल नेटवर्थ इतना है कि आप सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे जी हाँ जया अमिताभ करीब 1500 करोड़ रूपये के मालिक हैं दरअसल 2018 में राज्यसभा कैंडिडेट के तौर पर अपना नामांकन भरते समय जया बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी की जानकारी तब शेर की थी और बताई थी कि उनकी प्रॉपर्टी 1000 करोड़ की है खुलासा किया था कि उनकी कमाई 13,00,000 रूपये होती थी.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

और उनके पति अमिताभ बच्चन की कमाई 78 करोड़ इसके अलावा दोनों के पास मिलाकर 54 करोड़ रूपये अलग अलग बैंक और अलग अलग फाइनैंस कंपनियों में डिपॉजिट थे और अमिताभ और जया का अमाउंट मिलाकर 2800 करोड़ रूपये का है लेकिन एक बार फिर से साल 2024 के इलेक्शन से पहले उन्होंने अपने हलफनामे में बताया है कि उनके पास 1500 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

Is Amitabh-Jaya's net worth more than Abhishek-Aishwarya
Is Amitabh-Jaya’s net worth more than Abhishek-Aishwarya

यानी की अमिताभ और जया 1500 करोड़ की प्रॉपर्टी के अब मालिक है जिसमें 102 करोड़ रूपये के बॉन्ड और शेयर इन्वेस्टमेंट के तौर पर मौजूद थे कर्ज के तौर पर एबी कॉर्प लिमिटेड और बाकी लोगों को परिवार और दोस्तों को जो लोन दिए गए थे उनकी कीमत 283 करोड़ रूपये है इसके अलावा इस स्टार कपल के पास टोयोटा एस 350 रॉयल्स रॉयस महेंद्र स्कोर्पियो और बाकी गाड़ियों की कीमत 13 करोड़ रूपये है.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

इसी के साथ जया ने ये भी खुलासा किया था कि उनके पास ज्वेलरी है उनकी कीमत 62 करोड़ रूपये की है बाकी की प्रॉपर्टी को 22 करोड़ बताया गया था इसी के साथ इन वैरिएबल प्रॉपर्टी की कीमत 462 करोड़ रूपये बताई गई थी इस तरह से जया और अमिताभ बच्चन के साथ उनका टोटल नेटवर्थ 1578 करोड़ रूपये है और ये आंकड़े साल 2024 के अनुसार हैं वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की कमाई की बात करें नेटवर्थ की बात करें.

तो अभिषेक बच्चन एक्टर के साथ साथ एक बिज़नेस मैन साबित हुए हैं वो प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर और फुटबॉल टीम चेन्नई एफसी के मालिक हैं वो एलजी होम अप्लाइन्स, अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड, विडियो कॉन डीटीएस, मोटोरोला मोबाइल्स, फ़ोर्ड कार, आईडिया मोबाइल, ओमेगा वॉट जैसे ब्रैन्डस के ऐड करते हैं.

अमिताभ का ‘जलसा’ छोड़ने से अलग अभिषेक बच्चन का बड़ा कदम

उनकी नेटवर्थ 30 मिलियन डॉलर यानी की 230 करोड़ रुपये बताई जाती है वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय करने 230 करोड़ रुपये है ऐश्वर्या फोर्ब्स हाइयेस्ट पेड सेलेब्स के 2018 की लिस्ट में भी शामिल हुई थीं जिसमें उनकी कमाई 16.83 करोड़ रुपये बताई गई थी उनकी कमाई का एक बड़ा हिस्सा रिपोर्ट के अनुसार 13.5 करोड़ रुपये एंडोर्समेंट से आता है.

ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों का नेटवर्थ मिलकर लगभग 500 करोड़ का है जो कि जया और अमिताभ से बहुत ही कम है वेल इस खबर पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

पति अभिषेक के लिए शरापित है ऐश्वर्या, शादी से पहले हुआ था ये काम

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *