होली के तुरंत बाद रेखा के घर “बसेरा” से जुड़ा ये दर्दभरा राज खुला

0
Immediately after Holi, this painful secret related to Rekha's house Basera was revealed

Immediately after Holi, this painful secret related to Rekha's house Basera was revealed

हर साल की तरह इस बार रेखा की बसीरा रंगों का त्योहार होली का खास नजारा देखने को नही मिला बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा क्यों सेलिब्रेट नहीं करती है होली ये सवाल आज भी लोगों की सही में दौड़ रहा है जी हाँ 69 साल की हो चुकीं रेखा जो कि बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने रंगीन अदाकारी से सबका दिल लूटा.

नशे में चूर पत्नी ट्विंकल को इस हालत में देख शर्म से पानी हुए अक्षय कुमार

और हमेशा मंच पर अपनी अदायगी से अपनी खूबसूरती से अपने हुस्न से सिर्फ और सिर्फ महफिल को सजाया लेकिन होली की महफिल में क्यों नजर नहीं आती है रेखा जहाँ बच्चन परिवार में जश्न ए बहार देखने को मिला होली के त्योहार पर वहीं रेखा की बसीरा में सुना रह गया होली का खास नजारा.

ऐश्वर्या-अभिषेक से दूर होने वाली है बेटी आराध्या

जी हाँ होली त्योहार एक बार फिर से रेखा के घर नहीं माना और एक बार फिर से रेखा जो होली की मौके पर नजर नहीं आई लोगों के बीच दूर दूर तक घर में रही वो अकेली वो फिर से रही सवालों में क्या वजह है कि रेखा होली नहीं खेलती ये सवाल फिर लोगों के ज़हन में दौड़ा याद हो कि फ़िल्म सिलसिला में जिस तरह से रेखा और अमिताभ एक साथ ऑन स्क्रीन होली के मौके पर खास अंदाज में रोमैन्टिक टीम के दौरान एक दूसरे पर रंग छिड़के थे.

Immediately after Holi, this painful secret related to Rekha's house Basera was revealed
Immediately after Holi, this painful secret related to Rekha’s house Basera was revealed

वह दिन आज भी लोग नहीं भूलते कई बार रियलिटी शो के सेट पर भी रेखा अपने चेहरे पर गुलाल लगाती है और पुराने दिनों को याद करती हैं लेकिन असल जिंदगी में रेखा रंगों से क्यों दूर भागती है क्या अपनी बेरंगीन ज़िंदगी में वो रंग भरने को होली का मौका सही नही समझती.

आतिफ़ असलम की प्रेग्नेंट पत्नी के साथ हुई थी ये भयानक घटना

या वाकई में उनकी जिंदगी में जो रंग हमेशा के लिए चला गया पति के गुजर जाने के बाद वो रंग अब अपनी जिंदगी में लाने के लिए वो होली के त्योहार को कभी सेलिब्रेट नहीं करना चाहती फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बतायें बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *