‘मैं तलाक ले रहा हूं’ ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर जब अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने एक दूजे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था जिसका ध्यान सबने आकर्षित किया और फिर अफवाहों ने तूल पकड़ा वो आप सबको पता है.

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौत

इसी कड़ी में हम एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी की जलसा को छोड़ दिया है इस रिपोर्ट के बाहर आते ही इंटरनेट जगह में खलबली मच गई और लोगों के बीच भी अफवाह तूल पकड़ ली कथित तौर पर ऐश्वर्या अलग रहती है लेकिन अब तक अपने पति के साथ ही है.

दुखद खबर: राखी सावंत को गर्भाशय में ट्यूमर के बाद कैंसर की आशंका

दावा ये भी किया गया है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच बातचीत नहीं हुई और इसी वजह से एक परिवार का झगड़ा भी हुआ था रिपोर्ट्स में आगे ये भी कहा गया कि श्वेता बच्चन की जलसा में परमानेंट शिफ्ट होने की भी खबर है लेकिन इन सबके बीच झगड़ा और ज्यादा बढ़ चुका है इन सबके बीच अभिषेक बच्चन परेशान हैं.

'I am getting a divorce' When Abhishek Bachchan broke his silence on his relationship with Aishwarya Rai
‘I am getting a divorce’ When Abhishek Bachchan broke his silence on his relationship with Aishwarya Rai

क्योंकि उन्हें अपने परिवार के प्रति एक बेटे के रूप में सब कुछ सही करना और अपनी इस जिम्मेदारी और अपनी पत्नी के प्रति जो जिम्मेदारी है उसे निभाना है आपको बता दें कि सेलिब्रिटी होना इतना भी आसान नही है जितना हम समझ बैठते है ये रास्ता न केवल अफवाहों और अटकलों और बेतुकी कहानियों को जन्म देता है.

कपूर परिवार में आई दरार, भाई-भाई में हुई लड़ाई

बल्कि ये कभी कभार अब की निजी जिंदगी को भी तबाह कर देता है आपके निजी जीवन को भी बहुत हद तक प्रभावित कर बॉलीवुड गलियारों में भी ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिनका रिश्ता न केवल अफवाहों के चक्कर में बर्बाद हुआ है लेकिन जब उन्हें होश आया है तो पर इसी क्या संभालने लायक भी नहीं बची है.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी उन कपल्स में से एक हैं जिन्हें एक बार ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ गया है दरअसल यह सारा मामला साल 2016 का है जब ऐश्वर्या अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सरबजीत के प्रचार प्रसार के लिए अभिषेक बच्चन संग पहुंचे इस इवेंट में जब संवाददाताओं ने आशा अभिषेक को साथ में पोज देने के लिए कहा था.

सैफ़ अली ख़ान के ख़िलाफ़ होकर बेटी सारा अली ख़ान ने उठाया बड़ा कदम

तो एक्टर ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा था कि इन्हीं की फोटो लो हालांकि ये कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन उसके बाद से इस कपल के रिश्ते पर तमाम तरह के सवाल उठना शुरू हो गये तमाम तरह के लोगों ने तमाम तरह की बाते की जिसमे आप और हम भी शामिल है ऐसी खबरें भी आई थी कि ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों तलाक लेने की सोच रहे हैं.

हालांकि इन बातों पर मामला बढ़ता देख आश्चर्य ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा था कि “ठीक है मैं तलाक ले रहा हूँ मुझे बताने के लिए धन्यवाद क्या आप मुझे बताएंगे की मैं दुबारा शादी कब कर रहा हूँ” इन सारी बातों ने ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते को एकदम तबाह करके रख दिया तबाह हो गई थी जिंदगी इन दोनों की.

श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी ने उन पर उनकी सारी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया है

लेकिन फिर भी इन सबने इन सबसे जूझ के अपने रिश्ते को नया नाम दिया और नई तरह से वापस से रिश्तों को सही किया जबकि ऐसा कुछ हुआ नहीं था यही नहीं इसके तुरंत बाद अभिषेक ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा था की उन्हें पता है कि सच क्या है और उन्हें ये भी पता है कि मीडिया की खबरों को कहाँ तक सीरियसली लेना है.

किसी तीसरे को मुझे और ऐश्वर्या को ये बताने की अनुमति नहीं है कि हमें अपना रिश्ता कैसे चलाना है हम किसी तीसरे की नहीं सुनते हैं हमें पता है कि क्या सही है और क्या गलत है ऐश्वर्या इस बात को जानती है कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूँ और मुझे पता है कि वो मुझसे कितना प्यार करती है खैर ये तो रही ऐश्वर्या और अभिषेक की बातें.

सैफ़ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते में आई दरार, हटवाया करीना के नाम का टैटू

लेकिन कभी भी अपने रिश्ते को कभी तीसरे की वजह से खराब नहीं करना चाहिए कभी किसी तीसरे की दखलअंदाजी कपल के रिश्ते को कितना बर्बाद कर सकती है नतीजा आपके सामने है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment