पिता की प्रॉपर्टी मिलने का बाद श्वेता बच्चन कैसे करती है नेगेटिविटी का सामना

0
How Shweta Bachchan faces negativity after getting her father's property

How Shweta Bachchan faces negativity after getting her father's property

श्वेता बच्चन ने बताया है कि जब उनके बारे में नेगेटिव खबरें फैलती है तो वो उस पर कैसे रिऐक्ट करती है पिछले कुछ समय में श्वेता बच्चन को लेकर काफी नेगेटिविटी सोशल मीडिया पर भी फैली है बच्चन परिवार में डिस्प्यूट की खबरें श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या का आपस में नहीं बनना और श्वेता बच्चन को अमिताभ का बंगलों मिलना प्रॉपर्टी में बराबर हक मिलना कई सारे इल्ज़ाम श्वेता बच्चन पर लगे हैं.

पिता सनी देओल से पहली बार भिड़े करण देओल

क्यों श्वेता बच्चन दिल्ली अपने ससुराल में ना रहकर अमिताभ बच्चन के घर में रहती है इन सारी बातों के कारण श्वेता बच्चन की बहुत कुछ नेगेटिव इमेज बनी है अपनी नेगेटिविटी के बारे में और नेगेटिविटी से वो कैसे उभरती है और कैसे रिऐक्ट करती है इस पर श्वेता ने रिएक्ट किया है श्वेता ने कहा है कि उन्हें उनके बारे में अगर नेगेटिव रिव्यूज़ आएं या नेगेटिव बात कही जाए तो दिक्कत होती है.

क्या हुआ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को?

ऐसा नहीं है कि आये होंगे किसी ने कहा होगा छोड़ो ये नेगेटिव रिव्यु उन पर पूरी तरह इम्पैक्ट करते हैं और वो सेल्फ डाउट के सिचुएशन में चली जाती है ये जानने की कोशिश करती है की आखिर क्या गलत हुआ क्यों गलत हुआ और क्यों ऐसा हुआ यानी की नेगेटिविटी उन्हें बुरी तरह इम्पैक्ट करती है.

How Shweta Bachchan faces negativity after getting her father's property
How Shweta Bachchan faces negativity after getting her father’s property

तो श्वेता बच्चन कहती हैं कि उनके बारे में नेगेटिविटी को वो पर्सनली लेती है वो ऐसे ही जाने नहीं देती है ऐसा तब भी हुआ था जब उन्होंने किताब लिखी थी और किताब इतनी वंडरफुल नहीं थी और तब बैड रिव्युज उन्हें मिले थे और उससे वो काफी परेशान हुई थी उन्होंने लंबे समय तक लिखना ही बंद कर दिया था.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

श्वेता बच्चन ने ये बात शेयर की अपनी बेटी नव्या नवेली के पॉडकास्ट शो में फिलहाल आप श्वेता बच्चन के इस खुलासे पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *