बिना काम के कैसे चल रहा है एक्टर गोविंदा के घर का खर्च?

पांच सालों से नहीं है कोई काम आखिरी हिट दिए हो गए 17 साल न फ़िल्में, ना ही टीवी, बिना काम कैसे घर चला रहे हैं गोविंदा बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जैसा वक्त कोई भी एक्टर अपनी जिंदगी में नहीं देखना चाहता 5 साल से गोविंदा को एक छोटी मोटी फ़िल्म में भी काम नहीं मिला है साल 2007 में उनकी आखिरी हिट फ़िल्म सलमान खान के साथ पार्टनर आई थी.

गोविंदा ने राजनीतिक रैली में किया डांस, फैंस ने दिए दुखद कमेंट

इस फ़िल्म के बाद इन 17 सालों में गोविंदा ने आठ छोटे मोटे बजट की फिल्मों में काम किया और एक सिरे से ये सभी फ्लॉप हो गई फ़िल्म में ना मिलने की वजह से हाल ही में गोविंदा एक बार फिर राजनीति में चले गए जबकि उन्होंने पहले राजनीति छोड़ते हुए कहा था की वो दोबारा कभी इस दलदल में नहीं आएँगे लेकिन मरता क्या नहीं करता.

जया ने अमिताभ के साथ शादी के खोले राज, खुद जया बच्चन तोड़ी चुप्पी

गोविंदा को लेकर बार बार लोग सवाल पूछते हैं कि कोई काम धाम ना होने के बावजूद गोविंदा घर कैसे चलाते हैं और वो अपने परिवार का पेट कैसे पालते हैं दरअसल 90 के दशक में गोविंदा ने फ़िल्म इंडस्ट्री पर अकेले राज़ किया आलम ये था की गोविंदा की फ़िल्म आते ही सिनेमाघरों के मालिक अपने हॉल में लगी दूसरी फिल्मों को उतार देते थे.

How is actor Govinda's household expenses managed without work
How is actor Govinda’s household expenses managed without work

फिर वो फ़िल्म किसी खान की हो या कुमार की गोविंदा के घर के आगे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स की लंबी लाइनें लगी रहती थी आज के लोग इस बात पर यकीन ना करें लेकिन गोविंदा ने एक साथ एक ही समय पर 70 फ़िल्में साइन कर ली थी डायरेक्टर्स ने अगले पांच सालों के लिए गोविंदा को बुक कर रखा था ये महारिकॉर्ड कोई हीरो नहीं तोड़ सका गोविंदा आज भले बुरे दौर से गुजर रहे हों.

पोती की उम्र की एक्ट्रेस संग सलमान खान करेंगे रोमांस

लेकिन जब उन पर पैसा बरसा तो गोविंदा ने खूब इन्वेस्टमेंट किया गोविंदा अपनी पुरानी फिल्मों से आज भी खूब पैसे कमाते हैं ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए गोविंदा की मोटी कमाई होती है सिर्फ इन्हीं दो के जरिए गोविंदा हर साल करीब 12 करोड़ रूपये की कमाई कर लेते हैं गोविंदा एक ऐड के लिए करीब 2 करोड़ रूपये की मोटी फीस चार्ज करते हैं मुंबई के पॉश इलाके जुहू में गोविंदा का बंगला है.

जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रूपये बताई जाती है इसके अलावा गोविंदा के दो और घर मुंबई में है जिसमें एक मरड आइलैंड में है तो दूसरा जुहू के रुहिया पार्क में बना हुआ है इतना ही नहीं गोविंदा ने अमेरिका में भी कुछ प्रॉपर्टी खरीद रखी है लखनऊ में गोविंदा का फार्म हाउस है और वहाँ उनकी कई बीघा खेती है गोविंदा ने अपनी सारी संपत्ति को रेंट पर उठा रखा है.

प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका संग तलाक़ पर रणवीर सिंह ने दिया जवाब

क्योंकि वो खुद इसकी देखभाल नहीं कर सकते गोविंदा के पास करोड़ों रुपए की गाड़ियां हैं इनमें 15,00,000 की क्रेटा, 34,00,000 की फॉर्च्यूनर, ₹36,00,000 की फोर्ड अंडमान मर्सिडीज जैगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं गोविंदा को फिल्मों में काम ना मिल रहा हो लेकिन उन पर भगवान की खूब कृपा है पैसा उन पर आज भी खूब बरसता है.

उन्हें किसी चीज़ की कोई कमी नहीं हालांकि उनके साथ के ऐक्टर शाहरुख सलमान अक्षय आमिर आज हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं लेकिन गोविंदा की कुल संपत्ति 165 करोड़ रूपये है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अब्दु रोज़िक 7 जुलाई को दुबई में इस भाग्यशाली लड़की से करेंगे शादी

Leave a Comment