करोड़ों का घर, महंगी कारें, एयरलाइन कंपनी आरआरआर राम चरण अकूत संपत्ति के मालिक हैं

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण तेजा अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर देश दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं दुनिया भर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है रामचरण की फ़िल्म के लिए फैन्स बेकरार भी रहता है और जब भी उनकी फ़िल्में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की ऐसी जाम लगती है की ये फिल्म फिर ताबड़तोड़ कमाई भी करती है ऐसे में अगर फ़िल्में हिट है.

अमिताभ-जया को छोड़ना नहीं चाहती थी ऐश्वर्या, पति ने इसी बात पर हारा दिल

फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट है तो ज़ाहिर सी बात है कि राम चरण खूब पैसे वाले भी होंगे किसी भी बात की कमी नहीं होगी लैविश लाइफ स्टाइल जीते भी होंगे जी हाँ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण टॉलीवुड के सबसे अमीर ऐक्टर में से एक है उनके पास 175 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी बताई जाती है और महंगी घर गाड़ियां एयरलाइन के भी मालिक हैं रामचरण.

एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ कमाते हैं कपिल शर्मा

और आज हम यही जाएंगे कि आपके फेवरेट स्टार राम चरण के पास कौन कौन सी एक्सपेंसिव चीजें हैं कितने करोड़ का घर बंगला है और कितनी कौन सी गाड़ियां है रामचरण सिर्फ फिल्मों से ही कमाई नहीं करते हैं वो ऐड और बिज़नेस करके भी पैसा छापते हैं ऐसे में बताया जाता है कि राम चरण के पास खुद की एयरलाइन कंपनी भी है टर्बो मेघा एवरेज प्राइवेट लिमिटेड हैदराबाद से बाहर स्थित एक रीजनल एयरलाइन है.

House worth crores, expensive cars, airline company RRR Ram Charan is the owner of immense property
House worth crores, expensive cars, airline company RRR Ram Charan is the owner of immense property

जिसकी कीमत 127 करोड़ रूपये बताई जाती है ये इंडिया हेडलाइन सर्विसेज में बड़ी एयरलाइन्स की हेल्प करती है और तो और ट्रिपल आर वाले राम चरण एक पोलो क्लब के भी मालिक हैं एक्टर का प्यार घोड़ों के लिए बचपन से ही रहा है फिल्मो के अलावा वो ब्रैंड एंडोर्समेंट और पर्सनल इन्वेस्टमेंट से भी काफी पैसा कमाते हैं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण में एक महीने में 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेते है.

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

राम चरण के पास कई लग्जरी गाड़ियां है राम चरण के पास एस्टन मार्टिन, रोल्स रॉयस, फैंटम, मर्सिडीस, जीएल 350 जैसी कई बड़ी गाड़ियां हैं और इन गाड़ियों की कीमत 5 करोड़ से लेकर 9 करोड़ तक की बताई जाती है और तो और राम चरण के पास हैदराबाद की जुबली हिल्स में 25,000 वर्ग फुट का आलीशान घर भी है जिसकी कीमत 38 करोड़ रुपए है.

इसमें वर्ल्ड क्लास एम्यूनिटीज मौजूद हैं घर की दीवारों को महंगी पेंटिंग से सजाया गया है राम चरण का हैदराबाद का घर एक महल जैसा है यहाँ सुख सुविधा के सारी चीजें एक साथ अवेलेबल है स्विमिंग पूल, जिम और टेनिस कोर्ट भी है इस बंगले की बेसमेंट में एक मंदिर भी है इतना ही नहीं इस मंदिर का डिजाइन पुराने जमाने के मंदिरों की तरह ही रखा गया है.

ऐश्वर्या राय ने ससुराल में नहीं मनाई होली, फिर जलसा में क्या हुआ जानिए

इनके पास मुंबई में शानदार पेंट हाउस भी है रामचरण मुंबई में सलमान खान के पड़ोसी हैं राम चरण में कई तरह के ब्रांड्स में इन्वेस्टमेंट भी कर रखा है जिससे उन्हें रॉयल्टी आती है बता दें रामचरण के पास 100 करोड़ का कोनीडेला नाम से खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है इस प्रोडक्शन के जरिए वो फ़िल्म तूफान बना चुका है इसी के साथ वो 30 से ज्यादा महंगी घड़ियों के भी मालिक है.

कुल मिला के रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण के पास 175 मिलियन डॉलर होने का अनुमान लगाया जाता है तो इंडियन करेन्सी में कन्वर्ट कर दे तो 1370 करोड़ रूपये के बराबर हो जाता है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

काजोल संग किसिंग सीन करना इस एक्टर को पड़ा भारी

Leave a Comment