इन सितारों के लिये होली लाई है खुशियों के रंग

0
Holi has brought colors of happiness for these stars

Holi has brought colors of happiness for these stars

नए घर में अनन्या मना रही है होली का त्यौहार अंगद और नेहा के नए आशियाने में भी उठ रहे हैं अबीर गुलाल, सोनम आनंद के नए घर में आई है रंग भरी खुशियों की बहार तो टीवी की बेटी और बहू भी नए आशियाने में मना रही है होली का रंग बिरंगा त्यौहार होली के रंगारंग त्योहार की शुरुआत हो चुकी है फिजा में अबीर गुलाल के रंग और मीठे पकवानों की महक भी घुल चुकी है.

बुढ़ापे से बेहाल पति धर्मेंद्र के साथ होली नहीं खेलती है हेमा मालिनी

होली का मौका हो और बॉलीवुड और टीवी स्टार्स का जिक्र ना छेड़ें ऐसा तो हो ही नहीं सकता हमारे ये सितारे जो पूरे साल चमके दमके रहते हैं सिर्फ और सिर्फ होली के मौके पर ही अपने लुक्स की परवाह किए बिना रंगों में रंगते हैं यूं तो हर कोई अपने घर में होली का जश्न मनाता है लेकिन इस बार कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके लिए होली डबल सेलिब्रेशन का मौका लेकर आई है.

पीएम मोदी से भी ज़्यादा रईस निकले सीएम केजरीवाल

आखिरकार ये सितारे अपने नए घर में होली जो बनाने वाले हैं तो आइये आपको बताते हैं कि इस साल कौन कौन से सितारे अपने नए घर में पहली पहली होली का जश्न मना रहे हैं शुरुआत करते हैं चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे के साथ अनन्या पांडे की फिल्मी लाइफ चाहे जैसी भी चल रही हो लेकिन चंकी की लाडली कि निजी जिंदगी में इन दिनों खुशियों के रंग ही रंग बिखरे हुए है.

Holi has brought colors of happiness for these stars
Holi has brought colors of happiness for these stars

जहाँ एक तरफ आदित्य रॉय कपूर अनन्या की जिंदगी में प्यार के रंग लेकर आए हैं वहीं इस बार अनन्या अपने नए घर में होली के रंग उड़ाने वाली है जी हाँ बीते साल दिवाली से ठीक पहले अनन्या ने मुंबई में अपनी कमाई से खुद का नया घर खरीदा था जिसमें गृह प्रवेश की तस्वीरें खुद अनन्या ने फैन्स को दिखाई थी तो इस साल अनन्या इसी घर में होली का त्योहार सेलिब्रेट कर रही है.

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ खेली होली, जया बच्चन और श्वेता नंदा ने बनाए रखी दूरी

सोनम कपूर, आनंद आहूजा अनिल कपूर की बेटी और दामाद यानी की सोनम कपूर और आनंद आहूजा के लिए तो वाकई इस साल हैप्पी होली है भाई आखिर कुछ महीनों पहले ही सोनम ने मोटी रकम खर्च कर मुंबई में एक लग्ज़री अपार्टमेंट खरीदा है इस घर का इनसाइड नजारा भी खुद सोनम ने ही गृह प्रवेश की फोटोज शेयर करके दिखाया था.

तो इस साल सोनम कपूर और आनंद की होली नो डाउट होगी एकदम धमाकेदार जिसमें ये दोनों बेटे वायु के साथ मनाएंगे होली का त्यौहार अंगद बेदी नेहा धूपिया बॉलीवुड कपल अंगद बेदी और नेहा धूपिया के लिए भी होली का त्यौहार दोहरी खुशियों का मौका लेकर आया है हाल ही में अंगद और नेहा ने अपने परिवार के लिए मुंबई में नया घर खरीदा था.

शिल्पा शेट्टी ने बच्चों संग होली पर मचाया हुड़दंग

अपने न्यू होम की हाउस वार्मिंग पार्टी में कपल ने अपने कई क्लोज़ फ्रेंड्स को इनवाइट भी किया था और अब अंगद नेहा अपने नए घर में ही होली सेलिब्रेट करने वाले हैं काजल अग्रवाल और गौतम किचलू सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का नाम है इस लिस्ट में शामिल हैं बीते साल अपनी थर्ड मैरिज एनिवर्सरी से पहले काजल ने पति गौतम और बेटे के साथ अपने नए घर में गृहप्रवेश किया था.

इसकी जानकारी काजल ने ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ साझा की थी ज़ाहिर है कि इस बार की होली काजल अपने नए घर में ही धूम धाम से सेलिब्रेट करेंगी अंजली अरोड़ा कच्चा बादाम गोल अंजली अरोड़ा नए साल से ठीक पहले ही नए घर की मालकिन बन गई है मुंबई में अपने पैर जमाने में बिज़ी हैं अंजली ने दिसंबर में अपने होम टाउन दिल्ली में लगभग 4 करोड़ की कीमत का घर खरीदा था.

मलाइका के बेटे को मिला चाचू सलमान ख़ान का शानदार तोहफा

हो सकता है कि इस बार अंजली परिवार संग नए घर में ही होली सेलिब्रेट करें अनुष्का सेन और अशनूर कौर टीवी की झांसी की रानी यानी की अनुष्का सेन सिर्फ 21 साल की उम्र में मुंबई में अपना खुद का घर खरीद चुकी है इसी साल फरवरी में अनुष्का अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं तो वहीं अनुष्का की खास दोस्त अशनूर कौर ने भी इसी साल अपने न्यू होम स्वीट होम में गृह प्रवेश किया है.

ऐसे में अनुष्का और अश्नूर दोनों सहेलियों के लिए होली का त्यौहार रंग भरी खुशियां लेकर आया है स्मृति इरानी एंड लास्ट बट नॉट द लिस्ट टीवी की तुलसी वीरानी यानी की केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी इस साल नए घर की मालकिन बन गई है हाल ही में स्मृति का नया घर अमेठी में बनकर तैयार हुआ है.

मलाइका के बेटे को मिला चाचू सलमान ख़ान का शानदार तोहफा

अपने नए बंगले में स्मृति ने पति जुबिन इरानी के साथ पूरे रीती रिवाज के साथ पूजा पाठ और गृह प्रवेश किया था और अब स्मृति के इसी घर में उड़ेंगे खुशियों के रंग और गुलाल फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *